Move to Jagran APP

हल्द्वानी,,सिटी,,,जिला निर्माण को होगा हरसंभव प्रयास : डा. हरक

संवाद सहयोगी कोटद्वार वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कहा कि कोटद्वार को ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 07:27 PM (IST)
हल्द्वानी,,सिटी,,,जिला निर्माण को होगा हरसंभव प्रयास : डा. हरक

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कहा कि कोटद्वार को जिला बनाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। कुछ दिन पूर्व उन्होंने कोटद्वार जिला निर्माण की बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने भी रखी थी। इस दौरान उन्होंने बार एसोसिएशन को भवन निर्माण सहित विभिन्न कार्यों के लिए एक करोड़ चालीस लाख रुपये देने की घोषणा की।

loksabha election banner

शनिवार को बदरीनाथ मार्ग स्थित प्रेक्षागृह में बार एसोसिएशन कोटद्वार का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने एसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष अजय पंत, उपाध्यक्ष सुनील डोबरियाल, सचिव रश्मि चंदोला, सह सचिव कृष्ण कुमार व कोषाध्यक्ष रजनीश रावत को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई। डॉ. हरक सिंह रावत ने कहा कि अधिवक्ता पूरी मेहनत व ईमानदारी से जनता को न्याय दिलवाने का कार्य करते हैं। ऐसे में सरकार उनके हितों को लेकर भी गंभीरता से कार्य कर रही है। कहा कि उनकी ओर से एक सप्ताह के भीतर बार एसोसिएशन को लाइब्रेरी, कंप्यूटर व फर्नीचर के लिए 25 लाख रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने एसोसिएशन के भवन निर्माण व अन्य कार्यों के लिए भी एक करोड़ 40 लाख रुपये देने की बात कही। कहा कि प्रदेश के समस्त अधिवक्ताओं का इंश्योरेंस करवाने के लिए भी वह जल्द मुख्यमंत्री से वार्ता करेंगे।

एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय पंत की अध्यक्षता में संपन्न हुए कार्यक्रम में पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी, कोतवाल नरेंद्र सिंह बिष्ट, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष किशन पंवार सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे। कोरोना में बेहतर कार्य के लिए चिकित्सक हुए सम्मानित

एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में काबीना मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कोरोना के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में बेस चिकित्सालय के प्रमुख अधीक्षक डा. वीसी काला, कोविड नोडल अधिकारी डा. सुनील शर्मा, फिजीशियन डा. जेसी ध्यानी को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.