Move to Jagran APP

नशेडि़यों ने रेस्‍टोरेंट में की जमकर तोड़फोड़, बहनों के साथ दुष्‍कर्म करने की भी कोशिश

शराब के नशे में रेस्‍टोरेंट पर पहुंचे मनचलों ने काउंटर पर बैठी बहनों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। विरोध करने पर न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि छेड़खानी करने की भी कोशिश की।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:50 AM (IST)
नशेडि़यों ने रेस्‍टोरेंट में की जमकर तोड़फोड़, बहनों के साथ दुष्‍कर्म करने की भी कोशिश
नशेडि़यों ने रेस्‍टोरेंट में की जमकर तोड़फोड़, बहनों के साथ दुष्‍कर्म करने की भी कोशिश

हल्‍द्वानी, जेएनएन : शराब के नशे में रेस्‍टोरेंट पर पहुंचे मनचलों ने काउंटर पर बैठी बहनों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। विरोध करने पर न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि छेड़खानी करने कीे कोशिश की। इस दौरान जब रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने बीच बचाव किया तो उनका सिर फोड़ दिया और दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। पीडि़त बहनों ने तहरीर में दुष्‍कर्म करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

मामला भीमताल थानाक्षेत्र के मल्‍ली सलड़ी का है। अपने रेस्‍टोरेंट पर दो बहनें बैठी हुई थी। इसी दौरान शराब के नशे में पहुंचे कुछ युवकों ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। विरोध करने पर वे छेड़खानी पर उतर आए। रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने विरोध जताया तो उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान एक कर्मचारी का सर भी फोड़ दिया। बीच बचाव करने के आए परिजनों के साथ भी मारपीट की। मौके पर जब लोग इकठ्ठा होने लगे तो काउंटर से पैसे और सोने की चेन छीनकर भाग गए। पीडित परिजनों ने आरोपितों के ख्‍ािलाफ नामजद तहरीर दी है।

सीसीटीवी तोड़कर डीवीआर भी तोड़ गए

नशेडि़यों ने जाते जाते दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर भी तोड़कर अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ें : वाइनशॉप खंगालने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, लूट, चोरी समेत 19 मामलों में है वांछित

यह भी पढ़ें : पीएनबी से छह लाख के चेक गायब, दिनेशपुर से निकले 4.20 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.