Move to Jagran APP

महिला ने जहर खाया और पति को भेज दी सेल्फी, मौत

सोशल मीडिया में व्यस्त रहने को लेकर पति से वाट्सएप के जरिये चले विवाद के बाद महिला ने जहर खाया और इसकी सेल्फी पति को भेज दी। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 08:31 AM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 05:24 PM (IST)
महिला ने जहर खाया और पति को भेज दी सेल्फी, मौत
महिला ने जहर खाया और पति को भेज दी सेल्फी, मौत

हल्द्वानी, [जेएनएन]: दिनभर सोशल मीडिया पर व्यस्त रहने को लेकर हुए विवाद में महिला ने जहर खाया और पति को सेल्फी भेज दी। बेसुध महिला को उसका भाई डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल किसी की ओर से घटना की तहरीर नहीं दी गई है।

prime article banner

नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम बद्रकोट निवासी तारा प्रकाश सुयाल की बेटी भावना (22) का विवाह 14 माह पहले चंपावत जिले में रीठासाहिब निवासी राकेश भट्ट से हुआ था। राकेश बीएसएफ में सिपाही है और पंजाब में तैनात है। 

भावना हल्द्वानी में अपने भाई दीपक सुयाल के साथ किराये पर रहकर उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी की पढ़ाई करती थी। बताते हैं कि बीएससी तृतीय वर्ष में भावना की बैक आई थी। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को भावना और राकेश बीच वाट्सएप पर विवाद चलता रहा। 

वजह बताई जा रही है कि राकेश भावना की बैक आने पर नाराज था और उसे सोशल मीडिया पर बिजी रहने से मना कर रहा था। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे भावना ने जहर खा लिया और सेल्फी वाट्सएप पर पति को भेज दी। 

करीब छह बजे भावना का भाई दीपक तो देखा कि भावना बेसुध है। दीपक एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाता है। मकान मालिक की मदद से वह भावना को लेकर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में भावना ने दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी हरेंद्र नेगी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव  परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बेटे ने जहर पिया, अस्पताल में भर्ती; पिता की गम में मौत

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में बीमारी से तंग छात्र ने खुद को गोली मारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.