Move to Jagran APP

पौड़ी के सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

हरिद्वार जिले की क्विक रिस्पांस टीम में तैनात एक सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सिपाही मूलरूप से पौड़ी जनपद का रहने वाला है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 09:51 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 11:03 PM (IST)
पौड़ी के सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
पौड़ी के सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

हरिद्वार, [जेएनएन]: जनपद की क्विक रिस्पांस टीम में तैनात एक सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सिपाही मूलरूप से पौड़ी जनपद का रहने वाला है। वह अपने मामा के साथ एक आश्रम के कमरे में रहता था। सिपाही को फांसी पर लटका देख मामा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सिपाही ने खुदकुशी क्योंकि, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, पौड़ी गढ़वाल के पाबौ निवासी कांस्टेबल नितिन (26 वर्ष) जनपद की क्यूआरटी में तैनात था। सिपाही के मामा उत्तरी हरिद्वार के एक होटल में कार्यरत हैं। नितिन अपने मामा के साथ होटल के नजदीक एक आश्रम के कमरे में रहता था। मंगलवार को मामा होटल में गया था। नितिन कमरे में अकेला था। इसी बीच उसने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। उसका मामा शाम के समय कमरे पर पहुंचा तो नितिन को फांसी पर लटका देख पैरों तले जमीन खिसक गई।

उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह के बाद एसपी सिटी ममता वोहरा ने भी कमरे पर पहुंचकर मुआयना किया। हालांकि पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उसके मामा व आसपास के लोगों से जानकारी ली। एसपी सिटी ने बताया कि सिपाही की खुदकुशी के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के जनता दरबार में जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर पांडेय की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.