Move to Jagran APP

वेलेंटाइन वीक : टैडी जैसी मासूमियत से कराया नाजुक रिश्ते का अहसास

वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन युवाओं व प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास रहा। यह ऐसा दिन था, जिसका जवां दिलों को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 09:12 PM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 09:12 PM (IST)
वेलेंटाइन वीक : टैडी जैसी मासूमियत से कराया नाजुक रिश्ते का अहसास

हल्द्वानी, जेएनएन : वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन युवाओं व प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास रहा। यह ऐसा दिन था, जिसका जवां दिलों को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है। पार्टनर को गिफ्ट देने और उनसे गिफ्ट लेने के लिए टैडी से बढ़कर क्या हो सकता है। देखने में मासूम, खूबसूरत और हाथों से स्पर्श करो तो नरम अहसास कराने वाले टेडी सबके चहेते भी हैं और फेवरेट भी। यही वजह है कि वेलेंटाइन वीक के रोज, प्रपोज, चॉकलेट के बाद टैडी डे को एहमियत दी गई।

loksabha election banner

रविवार को शहर की तमाम गिफ्ट शॉप पर टैडी काफी डिमांड में रहे। वेलेंटाइन वीक में बतौर गिफ्ट टैडी सबसे ज्यादा बिके। प्यार और दोस्ती में टैडी जैसी मासूमियत और नाजुक अहसास बना रहे। इसके प्रतीक स्वरूप युवाओं ने अपने पार्टनर को टैडी गिफ्ट किए। यह महज एक तोहफा नहीं, बल्कि एक अहसास है, जो खूबसूरत होने के साथ ही पार्टनर को हमेशा इस बात का अहसास कराता रहेगा कि दिल मासूम होता है। प्यार और जज्बात के साथ चालाकियां नहीं चलती।

गिफ्ट के लिए सबसे ज्यादा बिके टैडी  : वेलेंटाइन वीक के टेडी डे पर पचास रूपये से लेकर चार हजार रुपये तक के टैडी की युवाओं ने खूब खरीदारी की। खास बात यह है कि बच्चों के साथ ही बड़ों की पसंद को ध्यान में रखकर हर हर तरह के टेडी तैयार किए गए। जिसमें वेलेंटाइन के मौके पर हाथों में हार्ट के आकार का मिनी टेडी लिए पांडा टेडी ज्यादा पसंद किए गए। इसलिए हर आयु वर्ग के लोगों ने अपने पार्टनर को गिफ्ट रुप में टैडी देने के लिए जमकर खर्च किया।

यह भी पढ़ें : चॉकलेट डे : दिल में समा रहे छोटे आकार के आकर्षक गिफ्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.