Move to Jagran APP

रुद्रपुर पुलिस पर जानलेवा हमले के आरोप में रामपुर के दो युवक गिरफ्तार, असलहा बरामद

रविवार देर रात पुलिस और पीएसी जवान पर जानलेवा हमला के आरोप में मंगतपुर रामपुर निवासी दो युवकों को पुलिस ने सोमवार को गूलरभोज डैम से गिरफ्तार कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 08:37 AM (IST)
रुद्रपुर पुलिस पर जानलेवा हमले के आरोप में रामपुर के दो युवक गिरफ्तार, असलहा बरामद
रुद्रपुर पुलिस पर जानलेवा हमले के आरोप में रामपुर के दो युवक गिरफ्तार, असलहा बरामद

रुद्रपुर, जेएनएन : उत्तर प्रदेश से लगते करतारपुर बॉर्डर पर वाहन जांच के दौरान रविवार देर रात पुलिस और पीएसी जवान पर जानलेवा हमला के आरोप में मंगतपुर, रामपुर निवासी दो युवकों को पुलिस ने सोमवार को गूलरभोज डैम से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

loksabha election banner

रविवार रात कोतवाली में तैनात कांस्टेबल आसिफ, 46वीं वाहिनी पीएसी में तैनात कांस्टेबल अर्जुन और पंकज पांडे की रामपुर से सटे करतारपुर रोड पर ड्यूटी लगी थी। देर रात स्कूटी सवार दो युवकों को रोकने पर वे उनसे उलझ गए और पिस्टल तानते हुए चाकू से हमला कर दिए। हमले में कांस्टेबल आसिफ और अर्जुन घायल हो गए, जबकि कांस्टेबल पंकज ने एक हमलावर से पिस्टल छीन ली। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस पूरी रात हमलावरों की तलाश में जुटी रही। 

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान यूपी, रामपुर, थाना खजुरिया के ग्राम मंगलतपुर निवासी दिलबाग सिंह पुत्र बच्चीत्तर सिंह और हरदेव सिंह पुत्र सतनाम सिंह के रूप में हुई। सोमवार को कांस्टेबल पंकज पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच उनकी लोकेशन गूलरभोज में मिली। इसपर पुलिस ने डैम के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, बाइक और स्कूटी बरामद की है। साथ ही घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई भी की जाएगी। पुलिस ने आरोपियों को शरण देने वाले मनदीप उर्फ दीपू, साहब सिंह, जानी भाटिया, अमरदीप के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। 

कालापानी में सैनिकों के लिए सुविधाएं बढ़ा रहा नेपाल, छावनी निर्माण को नक्शा तैयार 

महाभारत की द्रोपदी और मां सीता का प्रिय फूल द्रोपदीमाला हल्द्वानी में खिला, वन महकमे ने किया संरक्षित 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.