हल्द्वानी, जेएनएन : कोरोना संक्रमित काठगोदाम निवासी एक मरीज की मौत के बाद रविवार को गौजाजाली क्षेत्र के एक और मरीज की मौत हो गई है। मरीज टीबी समेत कई बीमारियों से ग्रस्त था। एसटीएच में उपचार चल रहा था।

एसटीएच के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि गौजाजाली क्षेत्र का रहने वाली एक मरीज छह जुलाई का एसटीएच पहुंचा। इससे पहले वह निजी क्लीनिक और फिर टीबी व चेस्ट विभाग में भर्ती रहा। उपचार के दौरान जब उसकी कोरोना जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव निकला था। उसे टीबी के अलावा निमोनिया व श्वांस संबंधी दिक्कत थी। रविवार को उसकी मौत हो गई। वहीं रुद्रपुर निवासी 35 वर्षीय महिला की मौत हुई है। कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। उसका शव मोर्चरी में रखा गया है। एक दिन पहले ही काठगोदाम के एक और कोरोना संक्रमित 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। शहर में 24 घंटे में दो लोगों की मौत हो गई है।

टीबी चेस्ट विभाग के कर्मचारियों की नहीं आए रिपोर्ट

यह मरीज टीबी चेस्ट विभाग में भी भर्ती रहा था। इसके चलते उस विभाग के दो जूनियर डॉक्टरों समेत 12 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

 

बेस में 13 और कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव

बेस अस्पताल में फार्मासिस्ट, नर्स समेत 13 और कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। एक दिन पहले दो डॉक्टर समेत 17 कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इसके लेकर अस्पताल प्रबंधन ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढें 

काशीपुर के एक पार्षद सहित 17 आए पॉजिटिव, काशीपुर में अब नौ कंटेनमेंट जोन 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस