Move to Jagran APP

स्कूटी उड़ाने के साथ कुत्ता ले जाने वाले चोरों की सीसीटीवी में कैद हुई तस्‍वीर nainital news

मल्लीताल क्षेत्र से अज्ञात चोर स्कूटी उड़ाने के साथ ही पालतु कुत्ता भी अपने साथ ले गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 10:58 AM (IST)
स्कूटी उड़ाने के साथ कुत्ता ले जाने वाले चोरों की सीसीटीवी में कैद हुई तस्‍वीर nainital news
स्कूटी उड़ाने के साथ कुत्ता ले जाने वाले चोरों की सीसीटीवी में कैद हुई तस्‍वीर nainital news

 नैनीताल जेएनएन : मल्लीताल क्षेत्र से अज्ञात चोर स्कूटी उड़ाने के साथ ही पालतु कुत्ता भी अपने साथ  ले गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मल्लीताल बड़ा बाजार निवासी विमल शर्मा घर के पास ही रेस्टोरेंट चलाते है। विमल के अनुसार  27 जनवरी को वह रोजाना की तरह काम निपटाकर घर चले गए। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच एसआइ युनूस खान को दी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही जांच की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ चोरी का खुलासा

सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो रेस्टोरेंट का किनारे का दरवाजा खुला था, साथ ही बाहर पार्क की गई स्कूटी भी गायब थी। अंदर जाकर देखा तो उनका पालतु कुत्ता और दुकान में रखी नकदी व सामान गायब मिला। जिसके बाद उन्होंने सामने की दुकान का सीसीटीवी फुटेज खगांला, फुटेज में तीन युवकों द्वारा स्कूटी और कुत्ता चोरी करने पुष्टिï हुई। वारदात की साजिश में नेपाली मूल के ही एक युवक के शामिल होने की बात की जा रही है।

दरवाजा लॉक न होने का उठाया फायदा

चोरी को अंजाम देने वाले युवक रेस्टोरेंट में दरवाजा लॉक न रहने से परिचित थे। रेस्टोरेंट स्वामी ने बताया कि उनका कुत्ता रात को रेस्टोरेंट के अंदर ही रहता था, जिस कारण रेस्टोरेंट लॉक नहीं किया जाता था। स्कूटी की चाबी रेस्टोरेंट के अंदर ही थी। चोरों ने दुकान के अंदर घुसकर स्कूटी की चाबी निकाली और उसके बाद अन्य सामान और कुत्ते को भी ले उड़े। बताया जाता है कि दुकान स्वामी ने कुत्ता 20 हजार में खरीदा था।

ये भी पढ़ें : छात्रा ने तोड़ा संबंध तो दोगुनी उम्र के सिरफ‍िरे ने ब्‍लैकमेल करने की धमकी देने के साथ की मारपीट

ये भी पढ़ें :न्यायिक अफसर के पेशकार का रोडवेज स्टेशन से उचक्कों ने पर्स उड़ाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.