Move to Jagran APP

पीएम मोदी की रैली के बाद विपक्ष का केन्‍द्र सरकार पर जोरदार हमला, जानें किसने क्‍या कहा

कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री की रुद्रपुर की रैली के बाद केन्‍द्र सरकार पर तीखा हमला किया। एक तरफ जहां वादे ना पूरा करने का आरोप लगाया वहीं हर मोर्चे पर सरकार को विफल बताया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 05:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 05:05 PM (IST)
पीएम मोदी की रैली के बाद विपक्ष का केन्‍द्र सरकार पर जोरदार हमला, जानें किसने क्‍या कहा
पीएम मोदी की रैली के बाद विपक्ष का केन्‍द्र सरकार पर जोरदार हमला, जानें किसने क्‍या कहा

भाजपा सरकार ने नहीं पूरा किया कोई वादा

loksabha election banner

रुद्रपुर, जेएनएन : अनुग्रह नारायण सिंह, प्रदेश प्रभारी कांग्रेस ने कहा कि केदारनाथ आपदा के दौरान केंद्र की कांग्रेस सरकार ने सात हजार करोड़ रुपया देने का ऐलान कर चार हजार करोड़ रुपया राहत कार्यों के लिए तुरंत जारी कर दिया था। वहीं केन्‍द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद बाकी का पैसा रोक दिया गया। किसानों के ऋण माफ करने का ऐलान किया उसे पूरा नहीं किया, जिसके बाद 13 किसानों को आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा था। प्रधानमंत्री मोदी शब्दों को गढऩे में माहिर है, युवा रोजगार की तलाश में आज भी भटक रहे है। देश की जनता अब हकीकत समझ चुकी है और मोदी के झांसे में आने वाली नहीं है।

देश के लिए कांग्रेस ने दिया बलिदान

प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस ने कहा कि कांगेस देश के लिए शहादत देती आई है, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस टीम को नक्सली हमले में प्राणों की आहुति देकर देश की एकता अखंडता के लिए संघर्ष करती रही है। राष्ट्रवाद के लिए कांग्रेस को  भाजपा के प्रमाण की जरुरत नहीं है। सरकार के नोटबंदी के तुगलकी फरमान के साथ जीएसटी की खामियों का खामियाजा देश की जनता ने भुगता, अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। 2014 में जो वायदे किए वह जुमला बन कर रह गए है। सरहदों की रक्षा करने वाले वीर सैनिकों के साथ पूरा देश खड़ा है। प्रधानमंत्री को इसका जवाब देश की जनता को देना होगा कि आतंकवादी हमले की सूचना के बाद भी पुलवामा हमले के लिए भारी मात्रा में आरडीएक्स काफिले तक कैसे पहुंचा जो वीर सैनिको की शहादत का कारण बना।

पीएम के वादे रहे सिर्फ जुमले : इंदिरा

डॉ. इंदिरा ह्दयेश, नेता प्रतिपक्ष, उत्तराखंड ने बताया कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उसका लाभ आज तक जनता को नहीं मिल पाया है। आयुष्मान योजना का लाभ आम आदमी को नहीं मिल पा रहा है, मुद्रा योजना का खामियाजा बैंकों को उठाना पड़ा, दो करोड़ रोजगार के लिए युवा आज भी भटक रहा है, जिससे देश के युवा, किसान के साथ आम आदमी का विश्वास अब मोदी से उठ गया है।

अच्छे दिन के इंतजार में जनता बेहाल : बेहड़

तिलक राज बेहड़, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि अच्छे दिन के इंतजार में जनता बेहाल है, एनएच-74 का काम आज तक पूरा नहीं हो पाया है, भाजपा की रैली के कारण गदरपुर में लगा भयंकर जाम भाजपा के विकास की दास्ता स्वयं बयां कर रहा है, सरकार बनने के दो वर्ष बाद भी गदरपुर का बाई पास नहीं बन पाया और सितारगंज तक काम रुका पड़ा है। भाजपा के ही विधायक ट्रांजिट कैंप की सड़क के लिए बयान देते है कि कई बार मामला उठाया जा चुका है, ऐसे में देश की जनता भाजपा से उम्मीदें खो चुकी है। रुद्रपुर की सभा में पहले के मुकाबले कम भीड ने दिखा दिया कि अब जनता मोदी को इस चुनाव में सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें : देवभूमि काे पांचवां धाम सैनिक धाम बताकर पीएम मोदी साध गए सैन्य परिवारों काे

यह भी पढ़ें :दो अप्रैल से रविवार को भी चलेगी दून-नैनी एक्सप्रेस, सप्ताह में छह दिन होगा ट्रेन का संचालन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.