Move to Jagran APP

रिश्तों का कत्ल : मात्र 25 हजार रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या NAINITAL NEWS

उधारी में दिए गए महज 25 हजार रुपये वापस न मिलने पर दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली। मृतक संतपाल व काशीपुर निवासी अंकित आपस मे अच्छे दोस्त थे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 08:46 PM (IST)
रिश्तों का कत्ल : मात्र 25 हजार रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या NAINITAL NEWS
रिश्तों का कत्ल : मात्र 25 हजार रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या NAINITAL NEWS

रामनगर, जेएनएन : कहते है कि पैसे हर रिश्ते के बीच दरार डाल देता हैं। मालधन में भी यही हुआ। उधारी में दिए गए महज 25 हजार रुपये वापस न मिलने पर दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली। बताया जाता है कि मृतक संतपाल व काशीपुर निवासी अंकित आपस मे अच्छे दोस्त थे। दोनों एक साथ ही घूमते थे। इस बीच संतपाल ने अंकित से बाइक खरीदने के लिए 25 हजार रुपये उधार मांगे, और जल्द पैसे लौटाने की बात भी कही। दोस्ती की वजह से अंकित ने उसे पैसे दे भी दिए। इस बीच अंकित ने अपने पैसे मांगे तो संतपाल आज कल में देने की बात कहता रहा। पैसों को लेकर दोनों कर बीच अनबन होने लगी।

loksabha election banner

दो दिन पूर्व भी आरोपित अपने पैसे मांगने मृतक के घर आया था। उनके बीच अनबन हुई। तब से वह अंदर ही अंदर बदला लेने के लिए सुलग रहा था। पैसे न निकलते देख अंकित ने दोस्त की हत्या का तानाबाना बुन लिया। शनिवार को जैसे ही संत पाल काशीपुर से अपने घर मालधन पहुंचा तो साथियों के साथ अंकित ने उससे पैसे मांगे। पैसे न मिलने से बौखलाए अंकित ने संतपाल को गोली मार दी। गोली लगने पर खून से लथपथ होकर वह वहीं गिर पड़ा। गुस्से में लाल हुए आरोपित ने बीच बचाव के लिए आए संतपाल के दोनों भाइयों पर भी गोली चला दी। गांव में हत्या की इस वारदात से हड़कंप मच गया। जिसने भी सुना मौके वास्तविकता जानने मौके पर पहुंचा। सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि 25 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर हत्या की बात सामने आई है। फिर भी पूरी वास्तविकता आरोपितों के पकड़े जाने पर ही पता चल पाएगी। देर रात सीओ, कोतवाल रवि सैनी व मालधन चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार आरोपितों के संभावित ठिकाने काशीपुर, जसपुर में दबिश दे रही थी।

लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

रामनगर : क्षेत्र में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। दो माह के भीतर 6 हत्याओं ने क्षेत्र को हिलाकर रख दिया। एक के बाद एक हत्याओं से लोग दहशत में है। बीते पांच मई को पीरूमद्वारा में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 29 मई को ग्राम पुछड़ी में नशेड़ी ने माँ बेटे की हत्या कर दी। हत्याओं के सिलसिला यहीं नहीं थमा। 4 जून को एक युवक ने टेंट गोदाम में घुसकर अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद 15 मई को जीजा ने अपनी साली को मौत के घाट उतार दिया। अब मालधन में पैसों के खातिर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.