Move to Jagran APP

रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर NAINITAL NEWS

पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर गोली चला दी। उनमें से एक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 10:07 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 08:29 PM (IST)
रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर NAINITAL NEWS
रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर NAINITAL NEWS

रामनगर, जेएनएन : पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर गोली चला दी। उनमें से एक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जबकि दो भाइयों भी हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। मालधनचौड़ नंबर-8 निवासी संत पाल सिंह (45) पुत्र राम सिंह कार चालक हैं। संत पाल शनिवार को कार लेकर काशीपुर गए थे और शाम को घर वापस लौट रहे थे।

loksabha election banner

बताते हैं कि कार में काशीपुर निवासी रिजवान, अंकित और दीपक सवार थे। पुलिस के मुताबिक संत पाल का अंकित से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। तीन दिन पूर्व भी अंकित और संत पाल के बीच विवाद हुआ था। शनिवार को संतपाल वापसी में कार लेकर घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे। इसी बीच कार में सवार तीनों युवकों से एक बार फि र झगड़ा हो गया। सड़क पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट को देखते हुए आसपास के लोगों ने जानकारी संत पाल के भाइयों को दी। जिसके बाद संतपाल के भाई बलवीर सिंह और जोगिंदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। तब तक आरोपितों ने संत पाल को गोली मार दी थी। आरोपितों ने दोनों भाइयों पर भी फायर झोंक दिया और फरार हो गए।

गंभीर घायल संत पाल को 108 की मदद से उपचार के लिए काशीपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। दोनों भाइयों को रामनगर अस्पताल से हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। संत पाल के सीने पर गोली लगी थी। जबकि घायल बलवीर व जोगिंदर के पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला व चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। आरोपितों को दबोचने के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : नाबालिग के साथ काफी समय से कर रहा था दुष्कर्म, जबरन कराया गर्भपात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.