Move to Jagran APP

सांसद भट्ट ने कहा, नैनीताल के होटल कारोबारियों के लिए मांगेंगे आर्थिक पैकेज

सांसद अजय भट्ट बुधवार को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल रावत की मां के निधन पर शोक जताने उनके निवास पर पहुँचे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 04:34 PM (IST)
सांसद भट्ट ने कहा, नैनीताल के होटल कारोबारियों के लिए मांगेंगे आर्थिक पैकेज
सांसद भट्ट ने कहा, नैनीताल के होटल कारोबारियों के लिए मांगेंगे आर्थिक पैकेज

नैनीताल, जेएनएन : सांसद अजय भट्ट बुधवार को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल रावत की मां के निधन पर शोक जताने उनके निवास पर पहुँचे। इस बीच पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने लाकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से होटल कारोबारियों को पैकेज देने का समर्थन किया है। कहा कि कारोबारियों से इस संबंध में वार्ता की गई है। केंद्र से कारोबारियों को राहत पैकेज देने की मांग की जाएगी।

prime article banner

सांसद ने कहा कि लाकडाउन में राहत देने के लिए सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ का पैकेज दिया गया है। जिसका प्रदेश में बाहर से लौट रहे युवाओं को भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार प्रवासियों के हितों का पूरा ध्यान रखेगी। वहीं गैरसैंण को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने दृष्टिपत्र में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का प्रयास करने की बात कही थी। जिसका अनुपालन किया गया है।

लेकिन सरकार ने इस पर शासनादेश लाकर ऐतिहासिक कदम उठाया है। ऐसे में विपक्ष द्वारा स्थायी राजधानी के बारे में पूछा जा रहा है। जिसका कांग्रेस को हक नही है। क्योंकि स्थायी राजधानी को लेकर भाजपा द्वारा चार बार बिल विधानसभा में रखा गया लेकिन कांग्रेस ने उसे गिरा दिया। ऐसे में कांग्रेस काे इस पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है।

विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम के कपाट 30 जून तक रहेंगे बंद, पुरोहितों व पंचायत प्रतिनिधियों ने लिया निर्णय 

डेंगू की जांच के लिए 24 घंटे खुलेगी लैब, बेस व एसटीएच में बनेगा वार्ड 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.