Move to Jagran APP

क्वारंटाइन पूरा कर गांव पहुंचे युवक घूमते मिले, राजस्व उपनिरीक्षक के साथ की अभद्रता

14 दिन का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद दिल्ली व देहरादून से आए प्रवासी युवकों ने गांव पहुंचते ही अराजकता शुरू कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 11:56 AM (IST)
क्वारंटाइन पूरा कर गांव पहुंचे युवक घूमते मिले, राजस्व उपनिरीक्षक के साथ की अभद्रता
क्वारंटाइन पूरा कर गांव पहुंचे युवक घूमते मिले, राजस्व उपनिरीक्षक के साथ की अभद्रता

रानीखेत, जेएनएन : 14 दिन का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद दिल्ली व देहरादून से आए प्रवासी युवकों ने गांव पहुंचते ही अराजकता शुरू कर दी। निगरानी के लिए जब राजस्व उपनिरीक्षक गांव पहुंचे और उन्होंने घमते युवकों को टोका तो वे अभद्रता करने पर उतारू हो गए । मामले में एक स्थानीय युवक भी शामिल रहा। प्रवासियों के गांव में अराजकता फैलाने से ग्रामीणों में भी गहरा रोष व्याप्त है।

loksabha election banner

शराब के नशे में युवकों ने गाली-गलौच भी की

राजस्व उपनिरीक्षक डीड़ा एमएस रावत व राजस्व उपनिरीक्षक मल्ली रियूनी नितिन जिरवान बबरखोला गांव में गश्त पर थे कि तभी तीन युवक उन्हें घूमते मिले। युवकों को टोकने पर शराब के नशे में धुत स्थानीय चंदन बिष्ट तथा प्रवासी अनूप सिंह व राजेंद्र भंडारी राजस्व उपनिरीक्षकों से भिड़ गए। गाली-गलौज के साथ ही अभद्रता पर उतारू हो गए।

एक युवक ने खुद को रेंजर बताया

एक प्रवासी खुद को रेंजर होने का हवाला दे रौब झाड़ने लगा। सूचना नायब तहसीलदार दलीप सिंह को दी गई। नायब तहसीलदार ने मुख्यालय से राजस्व उपनिरीक्षक महेंद्र रावत व देवेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में राजस्व पुलिस मौके पर भेजा। तीनों युवकों को तहसील लाया गया। अराजकता करने वालों में राजेंद्र सिंह देहरादून व अनूप सिंह दिल्ली से अल्मोड़ा पहुंचे था।

लिखित माफीनामा देने के बाद छोड़ा गया

बीते मंगलवार को उनके क्वॉरेंटाइन के 14 दिन पूरे होने के बाद वह शाम को ही गांव पहुंच गए और गांव के ही चंदन बिष्ट के साथ मिलकर राजस्व उपनिरीक्षकों से अराजकता की । तहसील पहुंचे परिजनों ने राजस्व पुलिस से माफी मांगी। राजस्व पुलिस ने तीनों को कड़ी चेतावनी व हिदायत के बाद परिजनों से लिखित माफीनामा के बाद उन्हें छोड़ दिया। चेतावनी दी कि यदि आगे अराजकता हुई तो सीधे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन के कारण नहीं पहुंच रहा खाद्यान्न, नेपाल में बेतहाशा बढ़ी महंगाई 

फ्लाइट से तीन यात्री पन्तनगर एयरपोर्ट पहुंचे, आठ ने देहरादून के लिए उड़ान भरी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.