Move to Jagran APP

मानसिक रूप से बीमार युवती ने कोतवाली में किया हंगामा, एनजीओ की महिला के कपड़े फाड़े

मानसिक रूप वसे बीमार युवती को संरक्षण देना पुलिस को महंगा पड़ गया। युवती ने करीब दो घंटे कोतवाली में जमकर हंगामा काटा।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:56 AM (IST)
मानसिक रूप से बीमार युवती ने कोतवाली में किया हंगामा, एनजीओ की महिला के कपड़े फाड़े
मानसिक रूप से बीमार युवती ने कोतवाली में किया हंगामा, एनजीओ की महिला के कपड़े फाड़े

नैनीताल, जेएनएन : मानसिक रूप से बीमार युवती ने कोतवाली में जमकर बवाल कर दिया। अचानक से उसने सामान तोड़ने फोड़ने के साथ ही बवाल शुरू कर दिया। हुआ यूं किए एक टैक्‍सी चालक ने पुलिसकर्मियों को सूचना दी कि एक युवती घर से निकलकर नैनीताल आ गई है। यह खबर उसने मेरा मोबाइल मांगकर अपने परिजनों काे दी है। मामला अजीब लग रहा है आप लोग देख लीजिए। इसके बाद जब मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी युवती को लेकर कोतवाली पहुंचे तो उसने बवाल शुरू कर दिया।

loksabha election banner

एनजीओ की महिला के कपड़े भी फाड़े

मंगलवार को मल्लीताल मस्जिद के पास एक युवती ने टैक्सी चालक का मोबाइल मांग कर अपने घर फोन कर बताया कि वह नैनीताल में है। टैक्सी चालक के सूचित करते ही पुलिस युवती को कोतवाली ले आई और उसके परिजनों को सूचित कर दिया। युवती ने कुछ देर बाद ही कोतवाली में हंगामा करने के साथ तोड़ फोड़ शुरू कर दी, जिससे पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। काफी प्रयासों के बाद भी जब वह शांत नहीं हुई तो पुलिस ने मदद के लिए विमर्श चाइल्ड हेल्प लाइन संस्था को सूचित किया। संस्था की सदस्य कोतवाली पहुंच कर युवती को समझाने लगी तो वह उस पर भी झपट पड़ी और कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद संस्था संस्थापक कंचन भंडारी ने समझा बुझा कर उसे शांत करवाया।

दो साल से युवती का चल रहा है मानसिक इलाज

दोपहर बाद मोजमपुर जैतरा धामपुर बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी युवती के पिता अरब अली पहुंच गए। उन्होंने बताया कि दो वर्ष से उनकी बेटी मानसिक रूप से पीडि़त है। जिसका उपचार चल रहा है। सोमवार देर रात वह घर से निकल गई। जिसके बाद उन्होंने काफी तलाशा, लेकिन वह नहीं  मिली। उसकी तलाश में दिल्ली को जा रहे थे कि मंगलवार सुबह किसी अज्ञात फोन नंबर से उसके नैनीताल में होने की जानकारी मिली। एसआइ दीपक बिष्ट ने बताया कि युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : खुद को डीआइजी बातकर सिपाही ने युवक को अगवा किया, ग्रामीणों ने पकड़कर छुड़ाया

यह भी पढ़ें : रजिस्ट्रार जनरल को फोन पर धमकी देने के मामले में आरोपित को भेजा जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.