Move to Jagran APP

घर में घुसे प्रेमी को परिजनों ने जमकर पीटा, आहत प्रेमिका ने काट ली अपनी नस

ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर में गुरुवार को एक युवक प्रेमिका के घर में घुस गया। इस दौरान युवती के परिजनों ने उसे धर लिया और जमकर पीटा।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 09:45 AM (IST)
घर में घुसे प्रेमी को परिजनों ने जमकर पीटा, आहत प्रेमिका ने काट ली अपनी नस

बाजपुर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर में गुरुवार को एक युवक प्रेमिका के घर में घुस गया। इस दौरान युवती के परिजनों ने उसे धर लिया और जमकर पीटा। उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं इससे आहत युवती ने अपने हाथ की नस काट ली है। मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों के सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला पुलिस चौकी दोराहा क्षेत्र के एक गांव का है।

loksabha election banner

परिजनों की गैरमौजूदगी में पहुंचा था प्रेमी

बताया जा रहा कि अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती के बीच करीब पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। बुधवार की रात करीब 9.30 बजे परिजनों की गैरमौजूदगी में युवक प्रेमिका के घर में घुस गया। कुछ देर बाद युवती के परिजन घर पहुंचे तो युवक को घर के अंदर देख उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। प्रेमी की पिटाई से गुस्साई प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काट ली। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर मामले की जानकारी होने पर चौकी प्रभारी भगवान गिरी गोस्वामी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल की। चौकी प्रभारी ने बताया कि इस मामले में एक पक्ष के चार व दूसरे पक्ष के तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रेम-प्रसंग के चलते पति को छोड़ने की जिद पर अड़ी विवाहिता

बाजपुर में ही मायके आई विवाहिता का एक शादीशुदा व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह पति व बच्चों को छोड़ने की जिद पर अड़ी है। उसके पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। नगरपालिका से सटे एक गांव निवासी बुजुर्ग गुरुवार को कोतवाली पहुंचा और महिला एसआइ से मुलाकात कर लिखित शिकायत की गई। उसने बताया कि करीब 10 वर्ष पूर्व बेटी का विवाह बदायूं उप्र में किया था। चार माह पूर्व बेटी ससुराल से मायके आ गई। आरोप है कि दूसरे गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति से उसका प्रेम-प्रसंग हो गया। इसके चलते बेटी अपने पति व बच्चों को छोड़ने व प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। उसकी बात न मानने पर मायके वालों को फंसाने की धमकी दे रही है।

22 दिनों तक जिंदगी से जंग के बाद खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग की मौत 

हाई कोर्ट ने गायत्री परिवार के प्रमुख प्रणव पंड्या की गिरफ्तारी पर लगाई रोक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.