Move to Jagran APP

सहेली से शादी करने की जिद पर युवती ने काट ली नस, एक-दूसरे के साथ जीने मरने की खातीं हैं कसमें

अस्पताल में उपचार के बाद दोनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने एक बार फिर दोनों पक्षों को वार्ता के लिए बुलाया है। इस मामले को लेकर नगर में चर्चाओं का बाजार गरम है

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 11:52 AM (IST)
सहेली से शादी करने की जिद पर युवती ने काट ली नस, एक-दूसरे के साथ जीने मरने की खातीं हैं कसमें

टनकपुर, जेएनएन : सहेली से शादी करने की जिद में एक युवती ने अपनी कलाई की नस काट ली। अस्पताल में उपचार के बाद दोनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने एक बार फिर दोनों पक्षों को वार्ता के लिए बुलाया है। इस मामले को लेकर नगर में चर्चाओं का बाजार गरम है।

loksabha election banner

दरअसल, नगर के अलग-अलग मोहल्लों में रहने वाली दो युवतियां एक-दूसरे से प्यार करती हैं। दो साल से प्रेम प्रसंग के दौरान दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई। बुधवार को एक युवती को दूसरे की शादी तय हो जाने की भनक लगी तो उसने तैश में आकर अपनी कलाई काट ली। इसी हालत में वह सहेली के घर आ धमकी। इतने में पीछा कर वहा पहुंचे परिजन उसे अस्पताल ले गए। उपचार के बाद दोनों सहेलियां समलैंगिंग रिश्ते की दुहाई देकर कोतवाली में अपना पक्ष रखने पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुला लिया। समझाने पर एक युवती तो मान गई मगर दूसरी शादी की जिद पर अड़ी रही। कुछ देर बाद समाज-परिवार का हवाला देकर दोनों पक्ष घर लौट गए। गुरुवार को एक युवती फिर से कोतवाली धमक गई और न्याय की गुहार करने लगी। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर वार्ता की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पर्याप्‍त सबूत न होने से फांसी की सजा से बचे अभियुक्‍त ने दुष्‍कर्म के बाद दो बच्चियों की कर दी थी हत्‍या

यह भी पढ़ें : बहू को पत्नी बताकर रहता था हत्यारोपित ससुर, पूरी कहानी जानकर स्‍तब्‍ध हो जाएंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.