Move to Jagran APP

इंदिरा ने ली चुटकी, बोलीं - मुख्‍यमंत्री यदि आइएसबीटी का शिलान्यास करते तो जरूर आती

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लालटेन पदयात्रा व कांग्रेस को लेकर हुई बयानबाजी पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने जवाब दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 10:35 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 10:35 AM (IST)
इंदिरा ने ली चुटकी, बोलीं - मुख्‍यमंत्री यदि आइएसबीटी का शिलान्यास करते तो जरूर आती
इंदिरा ने ली चुटकी, बोलीं - मुख्‍यमंत्री यदि आइएसबीटी का शिलान्यास करते तो जरूर आती

हल्द्वानी, जेएनएन : मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लालटेन पदयात्रा व कांग्रेस को लेकर हुई बयानबाजी पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अगर आइएसबीटी का शिलान्यास करते तो वह कार्यक्रम में जरूर शामिल होतीं। सवाल किया  कि गौलापार में चिडिय़ाघर का काम आगे बढ़ाने के साथ इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलों का आयोजन कब होगा? क्योंकि यह तीनों प्रोजेक्ट हल्द्वानी के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं।

loksabha election banner

नैनीताल रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें अपनी विधानसभा क्षेत्र में लालटेन लेकर क्यों निकलना पड़ा? अगर विकास की बात करनी थी तो कार्यक्रम में शामिल होतीं। वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने पदयात्रा पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस लालटेन लेकर हरीश रावत को ढूंढने निकली थी। इस बयानबाजी पर पलटवार करते हुए डॉ. इंदिरा ने कहा कि चिडिय़ाघर दीवार से आगे बढ़ नहीं सका।

आइएसबीटी के लिए सरकार अभी तक जमीन ही नहीं खोज सकी। इंटरनेशनल स्टेडियम एक बड़े आयोजन को तरस रहा है। फिर कार्यक्रम में किस विकास की बात हुई है। वहीं सीएम द्वारा हरदा पर चुटकी लेने पर इंदिरा ने कहा कि हरीश रावत कांग्रेस की कार्यसमिति के सदस्य हैं। इस नाते उन्होंने लालटेन पकड़कर भाजपा के विकास को खोजने का काम किया, लेकिन विकास नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने कहा- पर्वतीय राज्यों में जल संसाधनों को पुनर्जीवित करना होगा

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनावों में 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.