Move to Jagran APP

मुनस्‍यारी के नायब तहसीलदार की करंट लगने से मौत, हल्‍द्वानी के थे रहने वाले Nainital News

मुनस्‍यारी में तैनात नायब तहसीलदार की बिजली करंट लगने से मौत हो गई। वह हल्‍द्वानी के रहने वाले थे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 12:57 PM (IST)
मुनस्‍यारी के नायब तहसीलदार की करंट लगने से मौत, हल्‍द्वानी के थे रहने वाले Nainital News

पिथौरागढ़/हल्‍द्वानी, जेएनएन : पिथौरागढ़ जिले के मुनस्‍यारी में तैनात नायब तहसीलदार की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। घायल नायब तहसीलदार को पुलिस के जवान अस्‍पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। हल्‍द्वानी के कलावती कालोनी मल्‍ला गोरखपुर के रहने वाले नायब तहसीलदार पिछले कुछ माह से मुनस्‍यारी तहसील में तैनात थे।

loksabha election banner

घर की छत पर टहलते हुए चपेट में आए

शुरुआती जानकारी के मुता‍बिक मुनस्यारी तहसील के नायब तहसीलदार मोहन सिंह बिष्ट (उम्र 41 वर्ष) शनिवार सुबह मुनस्‍यारी में अपने कमरे की पर टहल रहे थे। इस दौरान वह बिजली के तार पर टकराने से नीचे गिर गए। बताया जाता है कि घर के ऊपर से 11केवी की बिजली लाइन गुजरती है। बिजली का झटका लगने से वह सीमेंट की छत पर गिर पड़े। उनके सिर के पिछले हिस्‍से में गंभीर चोट आ गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मुनस्‍यारी पुलिस ने उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेजा जा रहा है। घटना की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

कोटाबाग में शिक्षक रहे चुके थे मोहन बिष्‍ट

नायब तहसीलदार बनने से पहले मोहन सिंह बिष्‍ट शिक्षक रह चुके हैं। वह नैनीताल जिले के कोटाबाग ब्‍लॉक में कार्यरत रहे। शिक्षकों ने उनके निधन पर शोक जताया है। शिक्षक संगठन से जुड़े नताओं ने उनके निधन पर गहरा शोक जताते हुए परिवार को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़ें : Corona virusज्‍योतिष गणित : कोरोना प्रकोप 14 अप्रैल से कम होगा, मई से मिलेगी राहत

यह भी पढ़ें : तीन पेटी देसी शराब के साथ महिला तस्‍कर गिरफ्तार, घर के बाहर बेच रही थी शराब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.