Move to Jagran APP

पंंचायत के बीच से किनारे ले जाकर दामाद ने ससुर को मारी गोली, जानिए कारण NAINITAL NEWS

कुंडा थाना क्षेत्र में दामाद ने ससुर को तमंचे से गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित व उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 09:37 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 09:37 AM (IST)
पंंचायत के बीच से किनारे ले जाकर दामाद ने ससुर को मारी गोली, जानिए कारण NAINITAL NEWS
पंंचायत के बीच से किनारे ले जाकर दामाद ने ससुर को मारी गोली, जानिए कारण NAINITAL NEWS

काशीपुर, जेएनएन : कुंडा थाना क्षेत्र में दामाद ने ससुर को तमंचे से गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित व उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। 

loksabha election banner

ग्राम बैलजूड़ी निवासी इकरामउद्दीन का निकाह 18 फरवरी को ग्राम मौलागढ़ तहसील स्वार जिला रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी रईस अहमद की पुत्री रुखसार के साथ हुआ था। मंगलवार को इकरामउद्दीन के घर पर पंचायत चल रही थी। इस दौरान दामाद ने ससुर रईस की पीठ में 315 बोर तमंचे से गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल रईस को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर बताकर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक इकरामउद्दीन की पत्नी पर उसका बड़ा भाई गलत नजर रखता था। इसकी शिकायत युवती ने अपने पिता रईस से की। इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले कुंडा क्षेत्र के एक फार्म पर पंचायत हुई। पंचायत में यह तय हुआ कि इकरामउद्दीन पत्नी के साथ गांव में अपने एक दूसरे मकान में रहेगा। ससुर ने मकान में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए थे। इसके बाद भी इकराम का बड़ा भाई मकान पर आने लगा। इसको लेकर फिर विवाद हो गया।

इस मामले को लेकर दामाद ने ससुर को मंगलवार को घर पर विवाद सुलझाने के लिए बुलाया था। रईस अपनी बेटी नाजिमा, बेटा शरीख व गांव के तीन अन्य लोगों के साथ दामाद के घर पहुंचा। मकान की दूसरी मंजिल पर पंचायत के दौरान दामाद ने ससुर के साथ आए लोगों से कुछ गोपनीय बात करने की बात कहकर बाहर जाने को कहा। जैसे ही रईस के साथ आए लोग दूसरी मंजिल से नीचे उतरे तो गोली की आवाज आई। यह सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो रईस लहूलुहान पड़ा मिला और उनकी पीठ पर गोली लगी थी। पुलिस ने इकरामउद्दीन व उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली। आरोपित के पास से 315 बोर का एक तमंचा बरामद हुआ है।

वहीं विजेंंद्र कुमार, थाना प्रभारी, कुंडा ने बताया कि दामाद व ससुर में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : हत्यारों के मुकदमे की पैरवी नहीं करने के प्रस्‍ताव को वापस लेगा कोटद्वार बार एसो‍सिएशन

यह भी पढ़ें : पिता ने भी किया था नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की जांच

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.