नैनीताल, [जेएनएन]: पूर्व सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में शून्य विकास हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जीएसटी की वजह से राज्य का राजस्व आधा हो गया है। पूर्व सीएम ने जनता से सवाल पूछा है कि क्या बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलेरेंस हो रहा है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार में स्नान कर रही है और अपनी नालायकी छिपाने के लिए जुमले उछाल रही है। 

नैनीताल क्लब में मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व सीएम रावत ने सीबीआइ जज जोया की मौत मामले में जांच की मांग उठाई। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चार जजों की प्रेस कॉन्फ्रेंस के मामले पर कहा कि इसका समाधान न्यायपालिका पर ही छोड़ देना चाहिए। न्यायपालिका  ने पहले भी चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना किया है। इसलिए शासन को इस मामले में अनावश्यक हस्तक्षेप से बचना चाहिए। 

उन्होंने राज्य के बड़े हिस्से में सूखे की समस्या पर चिंता जताते हुए कहा कि सरकार को जल्द कोर्इ ठोस कदम उठाने चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ मतभेद से इन्कार करते हुए उन्होंने चुटकी ली कि बीजेपी की तरह का अंधभक्त संगठन कांग्रेस का नहीं है। उनका ये भी कहना है कि कांग्रेस निकाय चुनाव के लिए तैयार है और विपक्ष को मजबूत बनाओ का नारा ले मैदान में उतरेगी। 

यह भी पढ़ें: किच्छा से अपनी हार की हरीश रावत ने गिनाई ये वजह, जानिए

यह भी पढ़ें: सीएम बोले, भ्रष्‍टाचार के खिलाफ धर्मयुद्ध लड़ रही है प्रदेश सरकार

यह भी पढ़ें: सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदेशव्यापी आंदोलन 

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस