हल्द्वानी, जेएनएन : बढ़ती महंगाई के विरोध और नगर निगम हल्द्वानी में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस नेतओं व कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोला। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने ब्लॉक कार्यालय के बाहर धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। तो नगर निगम पर घोटालों का आरोप लगाते हुए

सोमवार को तीसरे दिन भी बुद्ध पार्क में अनिश्चितकालीन धरने के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि दुकानों के स्थानांतरण को लेकर करोड़ों का घपला कर नगर निगम को घोटालों व लूट का अड्डा बना दिया गया है। लॉकडाउन में साठ लाख की दवा छिड़काव का काम कर दिया गया। इन सभी मामलों की न्यायिक जांच करवा दोषियों के खिलाफ एक्शन होने तक धरना जारी रहेगा।

 

कांग्रेस के ब्लॉक कार्यालय के बाहर धरने के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार जनता को राहत देने में पूरी तरह नाकाम रही। बेरोजगारी रोकने को सरकार के पास कोई प्लानिंग नहीं है। मौजूदा दौर में किसान, युवा और नौकरीपेशा हर तबके के लोग परेशान है।

 

बुद्ध पार्क आयोजित सभा में कांग्रेसियों ने कहा कि राशन वितरण के दौरान स्थानीय पार्षदों को तवज्जों देने की बजाय अपने चहेतों का जिम्मा सौंपा गया। जिससे बड़ी संख्या में पात्र लोगों तक मदद पहुंची ही नहीं। इसके बाद सेनिटाइजर के नाम पर सड़कों पर बहाए पानी का बिल लाखों में दिखाया गया।

 

एक लाख से ज्यादा के गोले बना दिए बयान खुद संदेह के घेरों में है। चहेतों को हर काम मे लाभ पहुँचाया जाता है। धरनास्थल पर पार्षद गुफरान, नीमा भट्ट, राजेन्द्र जीना, राजेन्द्र नेगी, पूर्व विधायक नारायण पाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढें  

भारतीयों की जमीन हड़पने को नेपाल चल रहा है चाल, व्यास घाटी के ग्रामीणों ने इस डर से छोड़ी थी जमीन 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस