Move to Jagran APP

नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी पर बोले भगत- वह तो मजाक था, मैंने अपने शब्‍द वापस ले लिए

कांग्रेस के प्रदेशव्‍यापी विरोध के चलते आखिरकार बंशीधर भगत को अपने शब्‍द वापस लेने पड़े। कहा कि वह हमारी सम्मानित हैं। उन्हें अपमानित करने के लिए नहीं बल्कि मजाक में बोल गया था। कहा कि अगर उन्हें पीड़ा पहुंची हो तो वह अपने शब्द वापस लेते हैं।

By Prashant MishraEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 12:44 AM (IST)
चौब‍टिया में ही रहेगा उद्यान निदेशालय। जागरण

जागरण संवाददाता, रानीखेत (अल्मोड़ा) : नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी से उठे बवंडर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि वह हमारी सम्मानित हैं। उन्हें अपमानित करने के लिए नहीं बल्कि मजाक में बोल गया था। बंशीधर भगत ने आगे कहा कि अगर उन्हें (नेता प्रतिपक्ष) को उनके शब्दों से पीड़ा पहुंची हो तो वह अपने शब्द वापस लेते हैं। वहीं, चौबटिया उद्यान निदेशालय के मामले में आखिरकार राज्य सरकार को विपक्ष के आगे झुकना ही पड़ा। भगत ने कहा कि कृषि मंत्री से बात कर सहमति बन गई है कि उद्यान निदेशालय रानीखेत से कहीं नहीं जाएगा।

loksabha election banner

कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पत्रकारों से बातचीत में  नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी प्रकरण पर कहा कि वह हमारी सम्मानित हैं। हमारे साथ की राजनीतिज्ञ हैं। बंशीधर भगत ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा कि सामान्य लहजे में कहा। मजाक के रूप में कुछ शब्द बोले। अगर नेता प्रतिपक्ष को उनकी बात बुरी लगी, पीड़ा पहुंची है तो वह अपने शब्द वापस लेते हैं। वहीं, चौबटिया उद्यान निदेशालय को रानीखेत से हटाने पर कहा कि उनके संज्ञान में आया कि इस मामले में विरोध भी शुरू हो गया है। उन्होंने तत्काल कृषि मंत्री से बात की। जनभावनाओं के अनुरूप उद्यान निदेशालय पर निर्णय लेने पर मंथन किया गया। निदेशालय को रानीखेत के चौबटिया में ही रहने देने पर सहमति बन गई है। उन्होंने साफ किया कि निदेशालय कहीं नहीं जाएगा। याद रहे इस मामले में कांग्र्रेस अरसे से मुखर है।

रानीखेत जिले पर साधी चुप्पी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के समक्ष रानीखेत से जुड़ी समस्याएं और पृथक जिले की मांग पुरजोर ढंग से उठी। कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन नेगी के सभी सवालों को बंशीधर भगत चतुराई से टाल गए। उन्होंने रानीखेत के विकास, लंबित मुद्दों पर कोई टिप्पणी ही नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.