Move to Jagran APP

panchayat election बीडीसी प्रत्याशी को बुलाया था बातचीत के लिए, किसी ने फैला दी अपहरण की अफवाह, मचा हड़कंप

बेतालघाट में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े प्रत्याशी को कुछ लोगों ने चार घंटे तक अपने वाहन में बैठाए रखा। इसी दौरान क्षेत्र में किसी ने प्रत्याशी के अपहरण की बात फैला दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 12:27 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 12:27 PM (IST)
panchayat election बीडीसी प्रत्याशी को बुलाया था बातचीत के लिए, किसी ने फैला दी अपहरण की अफवाह, मचा हड़कंप
panchayat election बीडीसी प्रत्याशी को बुलाया था बातचीत के लिए, किसी ने फैला दी अपहरण की अफवाह, मचा हड़कंप

गरमपानी (नैनीताल), जेएनएन : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद मतगणना की तारीख नजदीक आने के साथ ही ब्लाक प्रमुख पद पर जोड़-तोड़ शुरू हो गया है। बेतालघाट ब्लॉक के समीपवर्ती गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े प्रत्याशी को कुछ लोगों ने शुक्रवार को करीब चार घंटे तक अपने वाहन में बैठाए रखा। इसी दौरान क्षेत्र में किसी ने प्रत्याशी के अपहरण की बात फैला दी। हालांकि प्रत्याशी ने सिर्फ वार्ता के लिए बुलाए जाने की बात कही है। प्रत्याशी नैनीताल के पूर्व विधायक स्वर्गीय खड़क सिंह बोहरा का भतीजा है।

loksabha election banner

बेतालघाट ब्लॉक प्रमुख सीट के लिए अभी से जोड़तोड़ की रणनीति शुरू कर हो गई है। मामला ब्लाक के घंघरेठी गांव का है। बताते हैं कि गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे वीरेंद्र सिंह मेहरा को कुछ लोगों ने पूर्वाह्न 11 बजे के आसपास बुला लिया। काफी देर तक ना लौटने पर गांव में हड़कंप मच गया। वीरेंद्र करीब तीन बजे वापस गांव लौट आया। क्षेत्र पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे वीरेंद्र ने इसे महज बातचीत करार दिया है।

क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रत्याशी वीरेंद्र मेहरा के अनुसार मुझे ग्यारह बजे के आसपास बातचीत के लिए कुछ लोगों ने बुलाया था। मैं गांव के युवक के साथ बातचीत के लिए पहुंचा। मुझे ब्लॉक प्रमुख पद पर वोट डालने के लिए कहा गया। सिर्फ बातचीत हुई। बाकी कुछ नहीं, तीन बजे मैं वापस गांव लौट आया। वहीं, बेतालघाट के थानाध्यक्ष रोहिताश सागर का कहना है कि अभी ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। अगर ऐसा होगा तो तत्काल मुकदमा दर्ज करेंगे। नियमों का कड़ाई से पालन करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : panchayat election ब्लाक प्रमुख की सीट के लिए बीडीसी पर डाले जा रहे डोरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.