Move to Jagran APP

फेसबुक लाइव कर लगाई जान की गुहार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल

काशीपुर में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर रविवार सुबह एक पक्ष ने हमला कर दिया। वारदात में एक सिपाही घायल हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 08:14 AM (IST)
फेसबुक लाइव कर लगाई जान की गुहार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल

काशीपुर जेएनएन : काशीपुर में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर रविवार सुबह एक पक्ष ने हमला कर दिया। वारदात में एक सिपाही घायल हो गया। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने देर रात आठ नामजद सहित 14 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। वहीं पुलिस पर हमले के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

फेसबुक लाइव कर जान बचाने की गुहार

काशीपुर के कचनाल गाजी (गड्ढा कॉलोनी) के गली नंबर छह निवासी अनिल वर्मा ने रविवार सुबह पुलिस को अपने घर के बाहर कुछ युवकों की ओर से हंगामा की सूचना दी। इस दौरान फेसबुक लाइव के जरिए भी खुद के खतरे में होने व बचाने की गुहार लगाई। कुछ देर में पुलिस की चिता टीम से सिपाही नरेन्द्र मेहता व एक होमगार्ड मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के दौरान मोहल्ले के कुछ युवकों ने दोनों पर हमला कर दिया। इसमें सिपाही नरेन्द्र घायल हो गया। पुलिस कर्मियों पर हमले की सूचना मिलते ही कोतवाल चंद्रमोहन सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए।

लाइव वीडियो से मचा हड़कंप

घटना को लेकर अनिल ने फेसबुक पर लाइव कर अधिकारियों को सकते में डाल दिया। वीडियो के जरिए बताया कि घर पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला कर दिया है। यह वीडियाे जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोग अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मां कर रहे हैं। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि कचनाल गाजी में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था। सूचना पर चिता मोबाइल के दो सिपाही वहां पहुंचे। भीड़ ने एक सिपाही के साथ हाथापाई की। वीडियो फुटेज से आरोपित चिह्नित किए जा रहे हैंं। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

यह था मामला

कचनाल गाजी निवासी अनिल वर्मा पुत्र नैनाराम देवी जागरण करते हैं। उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाला दूसरे पक्ष का दंपती घर के बाहर चारपाई लगाकर बैठता है। उनके साथ 10 से 15 अन्य लोग भी वहां बैठकर उसके परिजनों पर टिप्पणी करते हैं। शनिवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे भी घर से बाहर निकली परिवार की एक महिला पर टिप्पणी कर दी। तब मोहल्ले के बड़े-बुजुर्गों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। रविवार सुबह मामले को लेकर फिर बहस हो गई। इस बीच आरोपितों ने उसपर हमला कर दिया।

कोरोना पॉजिटिव को लाने वाली कार फिर पहाड़ चढ़ रही थी, छह लोग किए गए क्वारंटाइन 

अंडरग्राउंड नहर में गिरा नगर निगम का सुपरवाइजर, पुलिसकर्मियों ने डेढ घंटे रेस्क्यू कर बचाई जान  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.