Move to Jagran APP

क्वारंटाइन करने को लेकर आशा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, पुलिस ने कराय समझौता

चंपावत जिले के लोहाघाट में क्वारंटाइन करने को लेकर सेंटर में रखे जाने को लेकर हुए विवाद के बाद प्रवासियों ने एक आशा कार्यकर्ता के साथ हाथापाई कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 07:38 PM (IST)
क्वारंटाइन करने को लेकर आशा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, पुलिस ने कराय समझौता
क्वारंटाइन करने को लेकर आशा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, पुलिस ने कराय समझौता

लोहाघाट, जेएनएन : चंपावत जिले के लोहाघाट में क्वारंटाइन करने को लेकर सेंटर में रखे जाने को लेकर हुए विवाद के बाद प्रवासियों ने एक आशा कार्यकर्ता के साथ हाथापाई कर दी। पीडि़त ने राजस्व पुलिस को एक महिला समेत पांच प्रवासियों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। 

loksabha election banner

बाराकोट ब्लॉक के द्यारतोली ग्राम सभा क्षेत्र की आशा कार्यकर्ता उषा जोशी ने राजस्व पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि मल्ली गुरना निवासी एक महिला समेत पांच लोगों ने क्वारंटाइन सेंटर में उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की। उसने बताया है कि महिला पांच अन्य लोगों के साथ हल्द्वानी से अपने मायके आई थी। इन सभी लोगों को उनके द्वारा क्वारंटाइन किया गया था।

क्वारंटाइन में रखने के बाद महिला ने उसके साथ मनमुटाव रखना शुरू कर दिया था। आशा कार्यकर्ता का कहना है कि शनिवार को जब वह क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए प्रवासियों की देखरेख के लिए गई तो महिला ने अपने साथियों ने उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट कर दी, जिससे उसके सिर में चोटें आई हैं। पटवारी पवन जुकरिया ने बताया कि राजस्व पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच आपसी सुलह हो गई है जिसके बाद आशा कार्यकर्ता ने अपनी तहरीर वापस ले ली है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

यह भी पढें 

हल्द्वानी में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज की मौत, निमोनिया समेत कई तरह की बीमारियों से था ग्रस्त 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.