नैनीताल, जेएनएन : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-87 विस्तार नया 109 के किमी दो में वीरभट्टी में निर्माणाधीन पुल के बेसमेंट का कास्टिंग कार्य किया जाएगा। कास्टिंग कार्य को एक दिन में पूरा करने के लिए अधिक मात्रा में श्रमिक एवं मशीनरी का प्रयोग किया जायेगा। डीएम सविन बंसल ने बताया कि कास्टिंग कार्य को सुचारू रूप से कराने के लिए ज्योलीकोट-भवाली मार्ग पर 28 जून की प्रात: चार बजे से 29 जून की प्रात: चार बजे तक यातायात प्रतिबंधित किया गया है। इस अवधि में यातायात को वाया भीमताल एवं वाया नैनीताल से संचालित किया जाएगा।

डीएम बसंल ने अधिशासी अभियंता लोनिवि को यह भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए कि यातायात संचालित होते समय मार्ग में पुलिस विभाग के अतिरिक्त लोनिवि हल्द्वानी के अधिकारी एवं कार्मिक तय परिधान में उपस्थित होकर यात्रियों का मार्ग निर्देशन करें।  डीएम ने कहा है कि कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत निर्गत दिशा.निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। साथ ही प्रतिबन्धित अवधि में मार्ग पर दिशा सूचक व नोटिस बोर्ड रानीबाग, भवाली एवं अन्य आवश्यक स्थानों पर स्थापित करने, कार्य करते समय समस्त सुरक्षा मानको का ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं, ताकि सुरक्षा मानको में किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो।

यह भी पढ़ें : नैनीताल हाईकोर्ट की टिप्‍पणी : आईटी क्रांति के दौर में हमारा सिस्‍टम जांच अधिकारी को कोर्ट बुलाने में लगा देता है महीनों

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस