Move to Jagran APP

दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर एनडीए की तैयारी करने वाला युवक लापता nainital news

दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई के साथ की एनडीए की तैयारी कर रहा 12वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 09:36 AM (IST)
दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर एनडीए की तैयारी करने वाला युवक लापता nainital news
दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर एनडीए की तैयारी करने वाला युवक लापता nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई के साथ की एनडीए की तैयारी कर रहा 12वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। लखनऊ से पहुंचे फौजी पिता की लिखित तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। परिजनों के साथ ही नाते-रिश्तेदार भी तलाश कर रहे हैं। मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के नागर भुलागांव में रहने वाले खड़क चंद सेरना की 67 बटालियन एनसीसी लखनऊ में तैनाती हैं। उनका परिवार वर्तमान में खटीमा के मेलाघाट रोड पर रहता है।

loksabha election banner

एनडीए की तैयारी कर रहा है अमन

खड़क चंद ने बताया कि उनका 18 साल का बड़ा बेटा अमन चंद हल्द्वानी के दुर्गा सिटी सेंटर स्थित एक हॉस्टल में रहता है और एक पब्लिक स्कूल में 12वीं की पढ़ाई के साथ ही एनडीए की तैयारी भी कर रहा है। 21 जनवरी को स्कूल प्रबंधन ने प्रायोगिक परीक्षा के लिए अमन के मोबाइल पर कॉल की तो वह कॉल डायवर्ट होकर खटीमा में रह रही अमन की मां के पास पहुंच गई। इससे मां को अमन के स्कूल नहीं जाने की जानकारी मिली। उन्होंने ये जानकारी खड़क चंद को दी।

20 जनवरी से लापता है अमन

खड़क चंद के हॉस्टल में फोन करने पर अमन के 20 जनवरी की सुबह से ही लापता होने का पता लगा। इससे घबराए हवलदार खड़क चंद छुट्टी लेकर हल्द्वानी पहुंचे। काफी तलाश के बाद भी बेटे के नहीं मिलने पर कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। हॉस्टल की सीसीटीवी फुटेज में अमन 20 जनवरी की सुबह करीब साढ़े 10 बजे हॉस्टल से निकलता दिख रहा है।

मंगलपड़ाव स्थित एटीएम से निकाले रुपये

अमन की तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार शाम साढ़े बजे मंगलपड़ाव स्थित पीएनबी के एटीएम से एक हजार रुपये निकलने की जानकारी मिली है। खड़क चंद ने बताया कि अमन का एसबीआइ में खाता था और वह एटीएम कार्ड भी रखता था। पुलिस व परिजन एटीएम की फुटेज देखकर पता लगाने में जुटे हैं कि एटीएम कार्ड से रुपये निकालने वाला अमन था या कोई और।

यह भी पढ़ें : कुमाऊं विवि के असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्ति मामले की जांच शासन करेगा

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर एक किशोरी की आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने पर मुकदमा दर्ज 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.