Move to Jagran APP

युवती ने पीछा और छेड़छाड़ करने का किया विरोध, तो युवक ने दे डाली तेजाब डालने की धमकी

हरिद्वार में एक युवती ने पीछा और छेड़छाड़ कर रहे युवक का विरोध किया तो उसने तेजाब डालने की धमकी दे डाली।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 07:24 PM (IST)
युवती ने पीछा और छेड़छाड़ करने का किया विरोध, तो युवक ने दे डाली तेजाब डालने की धमकी
युवती ने पीछा और छेड़छाड़ करने का किया विरोध, तो युवक ने दे डाली तेजाब डालने की धमकी

हरिद्वार, जेएनएन। ज्वालापुर में युवती का पीछा करने और छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपित ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे डाली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले की एक युवती रोजाना घर से जिम के लिए जाती है। पिछले कुछ समय से कस्साबान निवासी युवक उसका पीछा कर रहा था। युवती ने पहले तो उसे अनदेखा किया, लेकिन युवक की हरकतें बंद नहीं हुई। तब उसने अपने घर जानकारी दी। युवती की मां ने युवक के घर जाकर इसकी शिकायत  की। आरोप है कि युवक ने मारपीट और गाली-गलौज करते हुए युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने उसे बचाया। 

इसके बाद पीड़िता ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर आरोपित जीशान कुरैशी पुत्र जीशान कुरैशी निवासी कस्साबान ज्वालापुर के खिलाफ तहरीर दी। ज्वालापुर कोतवाल मनोज कुमार मेनवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

छात्रा का पीछा करने पर तहरीर

ज्वालापुर की एक छात्रा के टयूशन आने जाने के दौरान एक युवक उसका पीछा करता आ रहा है। छात्रा के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है। गुघाल रोड निवासी युवक ने बताया कि उसकी बहन के साथ टयूशन पढ़ने वाला हरिद्वार का एक युवक काफी दिनों से उसका पीछा करता आ रहा है। आरोप है कि उसने छेड़छाड़ भी की। परिवार ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसआइ विकास भारद्वाज ने बताया कि युवक के परिजनों को बुलाया गया है। वहीं पुलिस छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे दानिश निवासी जमालपुर को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के दोषी को सात साल की कठोर कारावास की सजा, जुर्माना भी

यह भी पढ़ें: दुर्गा बनकर मनचले पर टूट पड़ी किशोरी, जमकर की धुनाई

यह भी पढ़ें: चेन से बांधकर बेरहमी से पीटते किन्नरों का वीडियो वायरल, पढ़िए पूरी खबर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.