संवाद सूत्र, झबरेड़ा (हरिद्वार)। Haridwar Crime News हरिद्वार जनपद के झबरेड़ा थाना क्षेत्र की युवती से उत्तर प्रदेश के एक युवक ने हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म किया। इसी दौरान युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। पीड़ि‍ता का आरोप है कि अब युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवती की करीब एक साल पहले फोन पर आकाश कश्यप निवासी ग्राम लतीफपुर टूर, जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश से बातचीत शुरू हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 17 मार्च 2021 को युवक ने युवती को मिलने के लिए हरिद्वार बुलाया था। युवती उसकी बातों में आकर उससे मिलने के लिए हरिद्वार पहुंची। युवक ने होटल के एक कमरे में युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी एक अश्लील वीडियो भी बनाया।

इसके कुछ दिन बाद ही युवक ने युवती को फोन पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसे अश्लील वीडियो बनाए जाने की बात बताई। युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपित ने युवती को मिलने के लिए फिर से दबाव बनाना शुरू कर दिया है। परेशान होकर युवती ने यह बात स्वजन को बताई। जिसके बाद स्वजन उसे लेकर झबरेड़ा थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़ि‍त ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आकाश कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-ऋषिकेश में कोर्ट परिसर में आपत्तिजनक पुस्तक वितरण पर तीन गिरफ्तार

Edited By: Sunil Negi