रुड़की, जेएनएन। गंगनहर की सीढ़ियों पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा एक युवक गंगनहर में गिरकर लापता हो गया। युवक की काफी तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। 

पुलिस के मुताबिक ग्राम मरीवल, थाना विजरीचंद, जिला बरेली, उप्र निवासी अब्बास (19 वर्ष ) अपने परिजनों और दोस्तों के साथ कलियर में जियारत करने आया था। शुक्रवार को अब्बास अपने दोस्त कादिर और आसिफ के साथ गंगनहर में नहाने गया हुआ था। अब्बास के दोनों ही साथी गंगनहर में नहाने लगे, जबकि अब्बास सीढ़ियों पर खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने के चक्कर में युवक अपना संतुलन खो बैठा और वो गंगनहर में गिर पड़ा। 

युवक को गंगनहर में गिरते देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। अब्बास के दोस्तों और अन्य लोगों ने उसे गंगनहर में बचाने का प्रयास किया, लेकिन युवक गंगनहर में डूबकर लापता हो गया। हादसे के बाद अब्बास के साथियों ने दरगाह में पहुंचकर उसके भाई इमरान को पूरे मामले से अगवत कराया। जिसके बाद इमरान ने पुलिस को पूरे मामले की जानकरी दी। पुलिस ने भी काफी देर तक युवक को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। 

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा में बही विवाहिता, तलाश जारी

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस