हरिद्वार, [जेएनएन]: ज्वालापुर रेलवे स्टेशन पर एक मजदूर ने अचानक ट्रेन के आगे छलांग लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गर्इ। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा है कि वह जिंदगी से परेशान होकर ये कदम उठा रहा है। जीआरपी ने युवक की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दे दी है। 

रेलवे पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अहमदाबाद मेल ट्रेन आने वाली थी। इस दौरान स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ ज्यादा थी। जैसे ही अहमदाबाद मेल रेलवे ट्रैक पर पहुंची, एक 44 वर्षीय शख्स अचानक ट्रेन के आगे कूद गया। खुली आंखों से यह नजारा देखकर प्रत्यक्षदर्शियों की रूह कांप उठी। ट्रेन गुजरने पर उसका क्षत-विक्षत शव ट्रैक पर पड़ा हुआ था। सूचना पर जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। 

शिनाख्त कराने के लिए रेलवे पुलिस ने उसकी जेब टटोली तो सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उसने लिखा था कि खुदकुशी के लिए वह खुद जिम्मेदार है। परिवार के किसी भी सदस्य को इसके लिए परेशान न किया जाए। युवक की शिनाख्त शिवशंकर पुत्र सुभाष चंद्र आर्य निवासी राजा गार्डन जगजीतपुर कनखल के रूप में हुर्इ है। जीआरपी हरिद्वार के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि शिवशंकर मजदूरी कर अपने परिवार का गुजर बसर करता था। किसी कारण से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वैवाहिक जीवन बिखरने से परेशान थी युवती

सिडकुल थानाक्षेत्र की महादेवपुरम कॉलोनी में सोमवार को खुदकुशी करने वाली युवती वैवाहिक जीवन बिखरने से परेशान थी। बिजनौर से परिजनों के आने पर यह खुलासा हुआ है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कई साल से उसका पति के साथ विवाद चल रहा था। उसने तलाक का मुकदमा भी कोर्ट में डाला हुआ था। वह घरवालों से दूर हरिद्वार में रहकर सिडकुल की फैक्ट्री में काम कर रही थी। किराए पर कमरा लिया हुआ था। कार्यवाहक एसओ भाव सिंह चौहान ने बताया कि परिजन किसी के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: युंका नेता ने खुद को मारी गोली, आत्महत्या से पहले दोस्त को भेजा मैसेज

यह भी पढ़ें: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से था तनाव में

यह भी पढ़ें: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

Posted By: Raksha Panthari