Move to Jagran APP

साथ रहने पर अड़ीं दो समलैंगिक महिलाएं, पुलिस से मांगी मदद

हरिद्वार जिले में दो समलैंगिक महिलाएं साथ रहने पर अड़ी हुर्इ हैं। इसके लिए उन्होंने पुलिस से भी मदद की मांग की है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 05:01 PM (IST)
साथ रहने पर अड़ीं दो समलैंगिक महिलाएं, पुलिस से मांगी मदद
साथ रहने पर अड़ीं दो समलैंगिक महिलाएं, पुलिस से मांगी मदद

हरिद्वार, [जेएनएन]: परिजनों के विरोध के बावजूद दो समलैंगिक महिलाएं साथ रहने पर अड़ी हैं। एक को परिजन जबरन साथ ले गए तो दूसरी पुलिस के पास पहुंंच गई। उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत में कहा है कि वे दोनों साथ रहना चाहते हैं, लेकिन दूसरी महिला के परिजन इसमें अड़चन डाल रहे हैं। शिकायत में दोनों की जान पर खतरे की आशंका भी जताई गई है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि मामले की जांच एएसपी रचिता जुयाल को सौंपी गई है। 

loksabha election banner

घटना मंगलवार की है। एक युवती एसएसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंची। युवती ने बताया कि वह सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है और हरिद्वार के सिडकुल में एक फैक्ट्री में काम करती है। यवुती के अनुसार फैक्ट्री में उस के साथ लक्सर (हरिद्वार) की एक महिला भी काम करती है। उसने बताया कि पहले दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यह रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दोस्त भी घर छोड़कर आ गई और दोनों किराये का कमरा लेकर साथ रहने लगे। 

युवती का आरोप है कि बीते सोमवार कर शाम को महिला का पति परिजनों के साथ उनके कमरे में पहुंचा और उस पर घर चलने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर ये लोग मारपीट पर उतारु हो गए। परिजन महिला को साथ ले गए। युवती ने आशंका जताई कि उसकी सहेली की जान पर खतरा बना हुआ है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि महिला और उसके परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: युवती पक्ष ने बरात को आने से किया मना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें: दूल्हा हुआ अचानक बीमार, दुल्हन ने शादी से कर दिया इन्‍कार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.