Move to Jagran APP

रुड़की में ढाई हजार के इनामी आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने पोक्सो के फरार ढाई हजार के इनामी आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित का नाम अंदेश निवासी साहबगंज कोतवाली मोहम्मदी जिला खीरी उत्तर प्रदेश है। आरोपित के खिलाफ 20 दिसंबर 2020 में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने अपहरण और पोक्सो में मुकदमा किया था।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 02:37 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 02:37 PM (IST)
रुड़की में ढाई हजार के इनामी आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गंगनहर कोतवाली पुलिस ने पोक्सो के फरार ढाई हजार के इनामी आरोपित को गिरफ्तार किया है।

संवाद  सहयोगी, रुड़की: गंगनहर कोतवाली पुलिस ने पोक्सो के फरार ढाई हजार के इनामी आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित का नाम अंदेश निवासी साहबगंज ,कोतवाली मोहम्मदी ,जिला खीरी उत्तर प्रदेश है। आरोपित के खिलाफ 20 दिसंबर 2020 में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने अपहरण और पोक्सो में मुकदमा किया था।

loksabha election banner

आरोपित पर कोतवली क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी निवासी एक किशोरी के अपहरण के आरोप है। पुलिस काफी समय से आरोपित की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका सुराग नहीं लग रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उस पर ढाई हजार रुपे का इनाम घोषित किया था। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि आरोपित को फोन लोकेशन के आधार पर उसके घर से गिरफ्तार किया गया है साथ ही किशोरी को भी वहां से बरामद किया गया है । किशोरी का मेडिकल कराया गया है। किशोरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा ।वहीं आरोपित का चालान कर दिया गया।

चांदी के बर्तन चोरी करने वाला गिरफ्तार

हरिद्वार पुलिस ने कोरोना पीड़ित ज्योतिषी के चांदी के बर्तन चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के जस्साराम रोड पर ज्योतिषी पंडित विजेंद्र प्रसाद जगूड़ी का कार्यालय है।

कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना हो गया था और देहरादून के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था।

यह भी पढ़ें- रुड़की: अस्पताल पर मारा छापा, बिना अनुमति भर्ती किये हुए थे कोरोना संक्रमित मरीज

इसी बीच उनके कार्यालय से चांदी के बर्तन और काफी सामान चोरी कर लिया गया था। कोरोना से स्वस्थ होकर ज्योतिषी वापस लौटे तो चोरी का पता चला और उन्होंने बुधवार को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में छानबीन करते हुए सोनू निवासी शिव मूर्ति गली हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि उसके कब्जे से चांदी की चम्मच व प्लेट के अलावा तीन चांदी के टुकड़े बरामद हुए हैं। बाकी सामान के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बच्चों की अश्लील वीडियो, आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.