रुड़की, जेएनएन। प्रीत विहार कॉलोनी स्थित एक मकान में चोरी के इरादे से घुसे युवक को लोगों ने दबोच लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। आरोपित को गंगनहर कोतवाली पुलिस के हवाले किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, हरिद्वार जिले के रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के प्रीत विहार कॉलोनी स्थित एक मकान में रविवार की दोपहर एक युवक घुस गया। युवक मकान के अंदर एक कमरे में दाखिल हो गया और सामान चोरी करने लगा। घटना के समय परिवार के लोग दूसरे कमरे में थे। अचानक ही परिवार का एक सदस्य कमरे में आया तो आरोपित को सामान चोरी करते देख उसने शोर मचा दिया। 

शोर मचाने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। आरोपित ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन उसके वहां से भागने से पहले ही आसपास के लोग भी पहुंच गए। लोगों ने चोरी कर रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने उसे भीड़ से बचाते हुए इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दे दी। 

कुछ देर बाद गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: परिवार गया शादी में, घर को खंगाल गए चोर Dehradun News

आरोपित की जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ है। आधार कार्ड से पता चला है कि आरोपित मोहल्ला शेखपुरी, गंगनहर कोतवाली का निवासी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रुड़की में चोरों के हौंसले बुलंद, आम से खास हर कोई निशाने पर Haridwar News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस