Move to Jagran APP

दारोगा ने भाजपा नेता को जड़ा थप्पड़, चौकी पर हुआ हंगामा

स्कूटी सवार भाजपा नेता को एक दारोगा ने थप्पड़ जड़ दिया। विरोध में भाजपा नेताओं ने हरकी पैड़ी पुलिस चौकी पहुंचकर हंगामा किया। दारोगा के खेद जताने पर मामला शांत हुआ।

By Edited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 03:23 PM (IST)
दारोगा ने भाजपा नेता को जड़ा थप्पड़, चौकी पर हुआ हंगामा
दारोगा ने भाजपा नेता को जड़ा थप्पड़, चौकी पर हुआ हंगामा

हरिद्वार, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान स्कूटी सवार भाजपा नेता को एक दारोगा ने थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, दारोगा के रोकने पर भाजपा नेता ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक से मिलने जाने का हवाला दिया। इस पर दारोगा ने थप्पड़ रसीद कर दिया। विरोध में भाजपा नेताओं ने हरकी पैड़ी पुलिस चौकी पहुंचकर हंगामा किया। बाद में दारोगा के खेद जताने पर मामला शांत हुआ।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक रविवार को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस टीमें क्षेत्र में घूम-घूमकर बाहर घूमने वालों से पूछताछ कर रही थी। बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की गई। उसी दौरान गायत्री विहार भूपतवाला निवासी भाजपा युवा मोर्चा मंडल महामंत्री चंद्रकांत पांडेय स्कूटी पर अपने एक साथी के साथ मध्य हरिद्वार की ओर आ रहे थे। हरकी पैड़ी के पास दारोगा राजेन्द्र शाह ने चंद्रकांत पांडेय को रोक लिया। 

दारोगा ने लॉकडाउन में बाहर घूमने का कारण पूछा। इस पर चंद्रकांत पांडेय का कहना है कि उन्हें मंत्रीजी (कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक) ने बुलाया है, इसलिए खन्नानगर जा रहे हैं। आरोप है कि दारोगा ने बहाना बनाने का आरोप लगाते हुए चंद्रकांत पांडेय के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दारोगा ने चंद्रकांत पांडेय को चौकी में बैठा लिया। 

पांडेय की सूचना पर भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी, पार्षद अनिरुद्ध भाटी, विनीत जौली, वीरेन्द्र तिवारी, तरुण नैयर, संगीत मदान, विदित शर्मा आदि पुलिस चौकी पहुंच गए और दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर शहर कोतवाल अमरजीत सिंह, हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी क्षेत्र से पुलिस चौकी पहुंचे और हंगामा शांत कराने का प्रयास किया। मगर कार्यकर्ता मांग पर अड़ गए। दारोगा राजेंद्र शाह के खेद जताने पर कार्यकर्ता शांत हुए। शहर कोतवाल अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि बातचीत के बाद मामला निपट गया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के उल्लंघन में सात लोगों पर हुई कार्रवाई Dehradun News

पांडेय ने दिखाई नेतागिरी या दारोगा ने दबंगई

दारोगा राजेंद्र शाह का कहना था कि चंद्रकांत पांडेय ने मंत्री का नाम लेकर नेता गिरी दिखाने का प्रयास किया। इसलिए उसे पुलिस चौकी में बैठाया था। वहीं चंद्रकांत पांडेय का कहना था कि उन्होंने सही बात दारोगा को बताई कि मंत्रीजी ने बुलाया है। मंत्री का नाम सुनते ही दारोगा ने गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। बहरहाल कोतवाल अमरजीत सिंह के समझाने बुझाने पर मामला शांत हो गया।

यह भी पढ़ें: मास्क ना पहनने वाले 372 व्यक्तियों का पुलिस ने किया चालान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.