Move to Jagran APP

रुड़की में चाऊमी‍न खाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग हुए घायल

रुड़की के झबरेड़ा स्थित बाल्लुपुर गांव में चाऊमी‍न खाने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 12:03 PM (IST)
रुड़की में चाऊमी‍न खाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग हुए घायल
रुड़की के झबरेड़ा स्थित बाल्लुपुर गांव में चाऊमी‍न खाने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बाल्लूपुर गांव में चाऊमीन खाने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें छह व्यक्तियों को चोट आई है। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बाल्लुपुर गांव निवासी दलबीर के पुत्र मोहित 13 वर्ष चाऊमीन और मोमोज बेचने का कार्य करता है। बीती देर शाम गांव का ही प्रवीण नामक युवक अपने दोस्तों के साथ चाऊमीन खाने के लिए पहुंचा, जहां मोहित ने चाऊमीन खत्म होने की बात कही।

loksabha election banner

मोहित की इस बात से नाराज प्रवीण और उसके साथियों ने मोहित से मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए मोहित के दादा, चाचा, चाची, ताई और उनका बेटा और एक और चाची के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि प्रवीण पक्ष ने मोहित के परिजनों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

वहीं, इस हमले में छह लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हाय सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वही मोहित के दादा और चाची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, बाकी अन्य लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। वहीं परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई है, पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

कीमती पेड़ काटे

मंगलौर कोतवाली के ग्राम सिक्खर निवासी संजय ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके खेत से एक पेड़ शीशम और 2 पेड़ सागवान काटकर चोरी कर लिए है। पेड़ की कीमत एक लाख से भी अधिक है।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

झबरेड़ा कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के गांव पाडली गुर्जर निवासी कादिर अली ने झबरेड़ा थाने में दी तहरीर में बताया कि 7 अक्टूबर को वह अपनी रिश्तेदारी नगला कुबड़ा में मुकर्रम के घर आया हुआ था। शाम के समय नगला कुबड़ा गांव निवासी कलीम,सलीम,आलम तथा जहांगीर उनके रिश्तेदार के घर पर पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए आरोपितों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। तथा मारपीट कर रहे आरोपितों को रोकने पहुंचे उसके जीजा मुकर्रम के साथ भी मारपीट की गई। शोरगुल सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह से जान बचाई। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: देहरादून में केवाइसी के नाम पर ठगे 90 हजार रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.