रुड़की, जेएनएन। एक महिला ने रामनगर में एक दुकानदार को पीटते हुए जमकर हंगामा किया। यही नहीं जब पुलिस ने उसे काबू करने की कोशिश की तो महिला ने पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। साथ ही गालीयां भी दी। पुलिस ने किसी तरह से उसे कब्जे में लिया है। वहीं महिला पुलिस पर भी आरोप लगा रही है।

दरअसल, सोमवार को एक महिला रामनगर स्थित एक दुकान पर ताला खरीदने के लिए गई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर उसकी दुकानदार से कुछ बहस हो गई। आरोप है कि महिला ने चप्पल उतारकर दुकानदार को जमकर पीटा, जबकि दुकानदार की कोई गलती नहीं थी। 

इस बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला दारोगा ने जब उसे समझाने की कोशिश की, तो महिला उनके साथ भी गाली-गलौज और हाथापाई करने लगी। महिला पुलिस ने किसी तरह से उसे काबू किया और गंगनहर कोतवाली ले आई। 

यह भी पढ़ें: दो युवक बच्चों से पूछ रहे थे पता, ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह का समझ जमकर पीटा

कोतवाली में भी महिला बार-बार पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाती रही। महिला का कहना था कि वह ज्वालापुर में रहती है। रुड़की के प्रेमनगर में भी उसका आवास है। उसके रिश्तेदारों ने उसकी पिटाई की थी। उसके मकान का ताला खराब हो गया था। इसलिए वह ताला खरीदने आई थी, लेकिन इस दौरान दुकानदार से विवाद हो गया। एसआइ प्रेमा कांडपाल ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: महिला स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमएस पर लगाया अभद्रता का आरोप, हंगामा 

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस