Move to Jagran APP

Roorkee News : युवक ने पहले किसी और संग की सगाई, दो दिन बाद घर में घुसकर अपनी एक्‍स से किया दुष्कर्म

Roorkee News रुड़की क्षेत्र के गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नदीम की दो दिन पहले सगाई हुई थी।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 12 Dec 2022 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 03:04 PM (IST)
Roorkee News : आरोपित युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

जागरण संवाददाता, रुड़की : Roorkee News : रुड़की क्षेत्र के गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच स्वजन को इसकी भनक लग गई।

loksabha election banner

स्वजन ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। आरोपित युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

दो दिन पहले हुई थी नदीम की सगाई

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नदीम की दो दिन पहले सगाई हुई थी। बताया गया है कि रविवार की रात नदीम अपने पड़ोस में रहने वाले एक ग्रामीण के घर में घुस गया। आरोप है कि उसने एक कमरे में घुसकर उसकी बेटी को पकड़ लिया।

आरोपित ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया

देर रात को अपने कमरे में नदीम को देख युवती दंग रह गई। उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया। आरोप है कि नदीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच स्वजन को इसकी भनक लग गई।

स्वजन ने आरोपित की जमकर धुनाई की

स्वजन ने घेराबंदी कर नदीम को घर के अंदर ही पकड़ लिया। आरोपित की जमकर धुनाई की। मौके पर जमकर हंगामा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : Pantnagar University : पेट दर्द होने पर दिखाने गई छात्रा, विवि के अस्‍पताल में तैनात डॉक्‍टर ने किया दुष्कर्म

इसी बीच सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर उसे कोतवाली ले आई। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग था

बताया गया है कि दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग भी था। लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग समाप्त हो गए थे। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर नदीम पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.