Move to Jagran APP

रिटायर अधिकारी ने रात को रखवाली के लिए रखा था गार्ड... चोरों ने दिन में बोला धावा... उड़ाया लाखों का सामान

Roorkee News एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआइसी के अधिकारी हैं। उन्‍होंने रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चौकीदार भी रखा हुआ था। दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप मचा है।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Nirmala BohraPublished: Fri, 02 Dec 2022 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 12:20 PM (IST)
Roorkee News : चोरों ने दिन के उजाले में घर पर धावा बोलकर लाखों के सामान उड़ा लिया।

जागरण संवाददाता, रुड़की : Roorkee News : सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी अपने स्‍वजनों से मिलने के लिए दुबई गए थे। इस कारण उन्‍होंने रात में रखवाली के लिए गार्ड रखा था, लेकिन चोरों ने दिन के उजाले में घर पर धावा बोलकर लाखों के सामान उड़ा लिया।

loksabha election banner

चोरों ने दिनदहाड़े आवास विकास कॉलोनी में सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी का घर खंगाल डाला। घर में लाखों का सामान चोरी होने की बात कही गई है। मकान मालिक दुबई गए हुए हैं। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआइसी के अधिकारी हैं। 19 नवम्बर को वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे। रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चौकीदार भी रखा हुआ था।

ताला टूटा देख चौकीदार के होश उड़ गए

गुरुवार की रात जब चौकीदार रखवाली करने मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने फोन पर मकान मालिक को इसकी सूचना दी। घर में चोरी की सूचना के बाद उन्होंने अपने परिचित डॉक्टर फरीद हाशमी को मौके पर भेजा। उन्होंने मकान में जाकर चोरी की घटना कि जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें : दोस्‍त के लिए छात्रा ने खाली कर दी घर की तिजोरी, पिता ने दी लूट की तहरीर तो खुला मामला, पढ़ें चौंकाने वाली खबर

दोपहर 11:00 से 12:00 के बीच आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि गुरुवार दोपहर 11:00 से 12:00 के बीच एक आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को चिन्हित कर रही है।

घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप

दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप मचा है। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.