Move to Jagran APP

किक्रेटर ऋषभ पंत बोले, आखरी दो मैच में धोनी होते तो परिणाम अलग होता

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी पिछले 15 साल से बढ़िया क्रिकेट खेल रहे हैं। वह भारतीय क्रिकेट टीम के हीरो हैं।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 01:27 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 08:48 PM (IST)
किक्रेटर ऋषभ पंत बोले, आखरी दो मैच में धोनी होते तो परिणाम अलग होता
किक्रेटर ऋषभ पंत बोले, आखरी दो मैच में धोनी होते तो परिणाम अलग होता

रुड़की, जेएनएन। क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी पिछले 15 साल से बढ़िया क्रिकेट खेल रहे हैं। वह भारतीय क्रिकेट टीम के हीरो हैं। 

loksabha election banner

हरिद्वार रोड पर अपनी बहन के रेस्टोरेंट में उद्घाटन के अवसर पर ऋषभ पंत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यदि किसी बच्चे का खेल के प्रति रुझान हो तो अभिभावकों को उसे प्रेरित करना चाहिए। खेल में भी करियर बनाया जा सकता है। क्या पता आज का बच्चा कल महेंद्र सिंह धोनी या ऋषभ पंत बन सकता है। 

उन्होंने कहा कि धोनी लगातार पंद्रह साल से बेहतर क्रिकेट खेल रहे हैं। आस्ट्रेलिया से वन डे सीरिज में आखरी दो मैच धोनी नहीं खेले तो खेल का परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आया। यदि वह खेलते तो हमारी टीम और बेहतर करती। 

विश्व कप की टीम में चयन को लेकर पूछे गए सवाल को ऋषभ पंत टाल गए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व शुरू हो चुका है। लोगों को अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। देश में आज भी लोग कम मतदान करते हैं जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।  

ऋषभ पंत के साथ सेल्फी लेने को युवाओं में धक्का-मुक्की 

क्रिकेटर ऋषभ पंत के के साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं में जबरदस्त धक्का-मुक्की हुई। ओटोग्राफ लेने के लिए भी हर कोई लालायित नजर आया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से ऋषभ पंत को कार तक पहुंचाया। 

दोपहर करीब 12 बजे ऋषभ पंत रुड़की के मलकपुर चुंगी पर पहुंचे। यहां पर पहले से जमा लोगों की भीड़ उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आई। नगर विधायक प्रदीप बत्रा के साथ जैसे ही ऋषभ पंत रेस्टोरेंट की ओर जाने लगे तो युवाओं ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। 

सेल्फी लेने के दौरान काफी देर तक धक्का-मुक्की होती रही। पुलिस की ओर से मजबूत सुरक्षा घेरा बनाया गया। इसके बाद रेस्टोरेंट के अंदर भी भीड़ जमा हो गई। यहां पर पुलिसकर्मियों को गेट बंद करना पड़ा। गेट के बाहर युवाओं की भीड़ लगी रही। 

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच: पहली पारी में 172 रनों पर सिमटी आयरलैंड

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच टेस्ट मैच में होगी ग्रीन टॉप विकेट

यह भी पढ़ें: 72वीं जिला क्रिकेट लीग: यूथ क्रिकेट क्लब दून क्रिकेट एकेडमी रही विजेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.