कलियर, जेएनएन। कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

दरअसल, थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम को एक किशोरी घर के बाहर खड़ी थी। इस बीच युवक मुमताज वहां पहुंचा और किशोरी को जबरन जंगल की ओर ले जाने लगा। इस दौरान उसने किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर जंगल के रास्ते भाग निकला। तब तक कुछ लोग मौके पर पहुंचे।

घर पहुंचकर किशोरी ने पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई। परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपित मुमताज के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म के प्रयास, अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष सिंह कुंवर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

युगल से मारपीट मामले में छात्रा के बयान दर्ज

युगल से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज किए। पुलिस छात्रा को लेकर उस स्थान पर भी पहुंची, जहां उसके साथ मारपीट की गई थी। इस मामले में पुलिस हमलावरों के साथ उस आरोपित युवक की भी तलाश कर रही है, जो छात्रा से अश्लील हरकतें कर रहा था। 

कोतवाली रुड़की अंतर्गत खंजरपुर स्थित में कुछ दिन पहले एक युगल के साथ युवकों ने मारपीट की थी। इस मामले में वीडियो भी वायरल हुआ। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि एक युवक छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ लाया था। युवक छात्रा से अश्लील हरकतें कर रहा था।

यह भी पढ़ें:  छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, विरोध करने पर आरोपित ने पिता को पीटा 

मंगलवार को कोतवाली रुड़की पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज किये। इसके बाद छात्रा को लेकर पुलिस वहां भी गई जहां पर छात्रा के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है। साथ ही उस युवक की तलाश में भी पुलिस दबिश दे रही है। जो छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ लाया था। 

यह भी पढ़ें: झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, अब शादी से कर रहा इनकार

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस