Move to Jagran APP

मामूली बात पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या, हमलावर को ग्रामीणों ने पीटा

श्यामपुर थाना क्षेत्र के पीलीपड़ाव गांव में मामूली बात पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमले के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने हमलावर को पकड़ लिया और जमकर पीटा।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 11:46 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 11:46 AM (IST)
मामूली बात पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या, हमलावर को ग्रामीणों ने पीटा

हरिद्वार, जेएनएन। श्यामपुर थाना क्षेत्र के पीलीपड़ाव गांव में मामूली बात पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमले के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने हमलावर को पकड़ लिया और जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से आरोपित को छुड़ाने के साथ ही घायल युवक को अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी मौत हो गई। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पीलीपड़ाव गांव में एकलव्य 18 वर्ष पुत्र श्यामलाल और पड़ोस में रहने वाले फिरोज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रात करीब 10 बजे फिरोज घर से चाकू लेकर बाहर निकला और एकलव्य पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर एकलव्य के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और फिरोज को पकड़ लिया। भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की। 

सूचना पर श्यामपुर थाने से उपनिरीक्षक पूर्णानंद शर्मा टीम समेत गांव पहुंचे। पुलिस ने बमुश्किल हमलावर फिरोज को भीड़ से बचाया। गंभीर हालत में एकलव्य को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

एकलव्य की मौत की सूचना पर गांव में तनाव फैल गया और ग्रामीणों ने पुलिस के सामने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीण हमलावर को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। ग्रामीणों का हंगामा बढ़ने पर श्यामपुर थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने आला अधिकारियों को पूरे मामले की सूचना दी। इस पर सीओ सिटी अभय सिंह गांव पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। मौके की नजाकत को भांपते हुए पीएसी बुला ली गई। 

गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है। देर रात तक सीओ सिटी गांव में ही कैम्प कर रहे थे। उन्होंने बताया कि विवाद का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

एकलव्य ने कुछ दिन पहले ही पास की थी इंटर की परीक्षा 

एकलव्य ने कुछ दिन पहले ही इंटर की परीक्षा पास की थी, जबकि फिरोज गाड़ी चलाता है। भीड़ से छुड़ाने के बाद पुलिस ने फिरोज से हमले का कारण जानना चाहा। वह अपने बयान बार-बार बदलता रहा। गांव में मिश्रित आबादी निवास करती है। उनके बीच कभी भी किसी बात को लेकर बड़ा विवाद नहीं हुआ। अचानक यह घटना कैसे हो गई, इसको लेकर ग्रामीण भी सकते में है।

एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: देहरादून के युवक की देवप्रयाग में हुई हत्या, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

यह भी पढ़ें: ढाई महीने बाद कब्र से निकला शव, अब खुलेंगे कई राज; जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें: देहरादून से लापता हुए युवक की बिजनौर में हत्या, खेत में दबा मिला शव Dehradun News

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.