हरिद्वार, [जेएनएन]: लक्सर में दोस्त ने दोस्त की हत्या महज तीस रुपये के गमछे के विवाद में की थी। पुलिस के हत्थे चढ़े हत्यारोपित दोस्त ने यह दावा किया है।

लक्सर में मंगलवार को दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या का पर्दाफाश करते हुए सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि रेलवे क्रासिंग के पास संजू भटनागर पुत्र शिवकुमार निवासी शिवपुरी कॉलोनी लक्सर की उसके जिगरी दोस्त अभिषेक ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। मृतक युवक की मां विमलेश भटनागर की ओर से आरोपित अभिषेक पुत्र मदनलाल निवासी शिवपुरी कालोनी लक्सर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

उसके इंदिरा ग्राउंड के समीप होने की सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू व वारदात के समय आरोपित के पहने गए खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए। सीओ के अनुसार, हत्यारोपित अभिषेक ने बताया कि उसने गले में डालने के लिए 30 रुपये का गमछा खरीदा था। यह गमछा उसने अपने दोस्त अमन को दे दिया था।

 अमन ने यह गमछा संजू को दे दिया। मंगलवार की शाम वह संजू के साथ बैठा था। इस दौरान गमछा संजू के पास देख उसने वापस मांगा, लेकिन संजू का कहना था कि उसने गमछा अमन से लिया है और उसे ही वापस करेगा। इसी को लेकर उनके बीच विवाद हो गया और संजू ने उसे धक्का दे दिया। वह फल की रेहड़ी पर जा गिरा। जहां उसके हाथ चाकू लग गया। उसने चाकू से संजू के ऊपर वार कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गयी। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर उसे जेल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें: खेत में पानी देने को लेकर हुआ विवाद, तीन को गोली मारी; एक की मौत

यह भी पढ़ें: विक्षिप्त ने बेटी से की छेड़छाड़, पत्नी और बेटे ने पीटकर मार डाला 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप