रुड़की, जेएनएन। मंगलौर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म किया। अब युवक और उसका पिता शिकायत करने पर धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 22 जनवरी को अपने कमरे में सो रही थी। रात के समय गांव का ही युवक धीरज दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ। युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान परिवार के लोगों की नींद खुल गई। 

आरोपित वहां से धमकी देकर फरार हो गया। इस मामले में कुछ लोग सुलह के प्रयास कराने में लगे थे। वहीं, युवती पक्ष के लोग शिकायत करना चाह रहे थे। इस पर धीरज और उसके पिता राज सिंह शिकायत करने पर स्वजनों को धमकी दे रहे थे। 

इस मामले में युवती के स्वजनों ने मंगलौर पुलिस को तहरीर दी। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि इस मामले में धीरज पर दुष्कर्म और धमकी तथा उसके पिता राज सिंह पर धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

बरामद युवती को स्वजनों को सौंपा

लक्सर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती को पुलिस ने चंडीगढ़ से बरामद कर लिया। कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराने के बाद उसे उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

लक्सर निवासी एक युवक ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि उसकी बहन रुड़की जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। युवती की गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। युवती की लोकेशन चंडीगढ़ में मिलने पर पुलिस ने चंडीगढ़ से युवती को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस दर्ज किया मुकदमा Dehradun News

पुलिस ने युवती कोर्ट में पेश किया। जहां युवती ने स्वयं को बालिग बताते हुए अपनी इच्छा से घर से जाने तथा अब स्वजनों के साथ ही जाने की बात कही। चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि युवती के बयान दर्ज कराने के बाद कोर्ट के आदेशानुसार उसे स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: पांचवीं की छात्रा से दुष्कर्म में 20 साल का कठोर कारावास Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस