Move to Jagran APP

Haridwar Crime News: जेल से कोर्ट में पेशी पर आया अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हुआ फरार

Haridwar Crime News जेल से कोर्ट में पेशी पर पहुंचा अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया। आरोपित चोरी के दो अलग-अलग मामलों में 15 जून 2021 से जेल में बंद था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 07:25 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 07:25 PM (IST)
Haridwar Crime News: जेल से कोर्ट में पेशी पर आया अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हुआ फरार
चोरी के मामले में जेल से कोर्ट में पेशी पर पहुंचा अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया।

संवाद सहयोगी, लक्सर (हरिद्वार)। Haridwar Crime News चोरी के मामले में जेल से कोर्ट में पेशी पर पहुंचा अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह गन्ने के खेत में घुसकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

चोरी के मामले में जेल में था बंद

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुटकाबाद गांव निवासी मधु पुत्र सुर्खीदास चोरी के मामले में पिछले सवा एक साल से हरिद्वार जेल में बंद है। शनिवार को वह लक्सर न्यायालय में पेशी पर आया था।

पेशी के लिए लाया था कोर्ट

पेशी के बाद पुलिसकर्मी उसे जेल ले जाने के लिए कोर्ट परिसर में खड़े सरकारी वाहन की ओर ले जा रहे थे कि इसी दौरान आरोपित पुलिसकर्मियों को धक्का देकर तहसील परिसर के पीछे स्तिथि गन्ने के खेत में घुस गया।

आरोपित का नहीं लगा कोई सुराग

पुलिसकर्मी शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़े, लेकिन वह गन्ने एक खेत में घुसकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी हेमेंद्र सिंह नेगी, कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गन्ने के खेत को खंगाला। लेकिन फरार आरोपित का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी।

एक मामले में मिल चुकी है जमानत

सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। फरार अभियुक्त के अधिवक्ता नवनीत तोमर ने बताया कि अभियुक्त थाना जीआरपी लक्सर के चोरी के दो अलग-अलग मामलों में वांछित है तथा 15 जून 2021 से जेल में बंद है। एक मामले में उसे जमानत मिल चुकी है, जबकि दूसरे मामले में अभी तक जमानत नहीं मिल सकी है।

ड्रोन कैमरे की ली जा रही है मदद

पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त जिस गन्ने के खेत में घुसकर फरार हुआ है। उक्त खेत में गन्ने की घनी फसल खड़ी हुई है। काफी मशक्कत के बाद फरार अभियुक्त का सुराग नहीं लगने पर पुलिस ड्रोन कैमरे की मदद ले रही है।

करीब आधे घंटे बाद दी जानकारी

ड्रोन कैमरे की मदद से फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। बताया गया कि जेल से अभियुक्त को न्यायालय में पेशी पर लेकर आए पुलिसकर्मियों ने उसके फरार होने के करीब आधे घंटे बाद कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

Uttarakhand Crime News: वीडीओ भर्ती में ओएमआर शीट में गड़बड़ी करने वाला एक और आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.