संवाद सूत्र, कलियर(हरिद्वार)। बुग्गावाला पुलिस ने जंगल में संचालित एक कच्ची शराब की भट्टी पकड़ी है। पुलिस ने मौके से आठ लीटर कच्ची शराब, लाहन और अन्य सामान बरामद किये हैं। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। बुग्गावाला पुलिस को सूचना मिली थी कि रसूलपुर टोंगिया गांव के जंगल में कच्ची शराब की भट्टी संचालित हो रही है। इस सूचना पर बुग्गावाला थाना की महिला उप निरीक्षक विशाखा असवाल ने पुलिस टीम के साथ मौके पर छापा मारा।

पुलिस को देखते ही एक आरोपित वहां से भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम विशाल निवासी रसूलपुर टोंगिया, थाना बुग्गावाला बताया। पुलिस ने मौके से शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी को भी क्षतिग्रस्त किया है। बुग्गावाला थाना प्रभारी प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गये आरोपित विशाल पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लूट में ढाई माह से फरार आरोपित गिरफ्तार

ज्वालापुर में बाइक और नकदी लूटने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह करीब ढाई महीने से फरार चल रहा था। उसके साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, 18 मार्च को हेमंत कुमार निवासी मंडी धनोरा अमरोहा ने शिकायत कर बताया था कि वह 17 मार्च को सराय में जाने के लिए रास्ते पूछ रहे थे। तभी दो युवकों ने बाइक और 220 रुपये की नकदी लूट ली थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित अनुज निवासी डाट मोहल्ला ज्वालापुर को गिरफ्तार किया था। आरोपित अनुज ने अपने दूसरे साथी का नाम वासू निवासी मोहल्ला कड़च्छ ज्वालापुर बताया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। बुधवार को बाजार चौकी प्रभारी देवेंद्र चौहान ने कांस्टेबल निर्मल और मनमोहन के साथ मिलकर आरोपित वासु को गिरफ्तार कर लिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Uttarkashi Crime News: उत्‍तरकाशी में डोडा पोस्त के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Edited By: Raksha Panthri