संवाद सूत्र, लक्सर (हरिद्वार): शादी के ऐन मौके पर युवती ने प्रेमी युवक के साथ शादी से इन्कार कर दिया। जिस पर शादी की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई। लड़के पक्ष ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका।

नौकरी करते युवक युवती को हुआ प्‍यार

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती देहरादून में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। क्षेत्र का ही एक युवक भी उसी कंपनी में नौकरी करता है। जिसके चलते दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया।

शादी करने का लिया निर्णय, चल रही थी तैयारी

लंबे समय तक प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। रविवार को शादी की तारीख तय की गई थी। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी।

शादी से पहले युवती ने कर दिया इन्‍कार

इससे पहले कि युवक बरात लेकर युवती के घर पहुंचता उससे पहले ही युवती ने युवक को फोन कर शादी से इन्कार कर दिया। जिसे सुनकर युवक व उसके स्वजन दंग रह गए।

मामला पुलिस में पहुंचा

युवक पक्ष के लोगों ने युवती पक्ष के लोगों से बात की। लेकिन युवती शादी के लिए तैयार नहीं हुई। युवक पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे तथा मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने युवती पक्ष के लोगों से बात की, तो युवती ने शादी से साफ इन्कार कर दिया। इस पर युवक पक्ष के लोग वापस लौट गए।

देहरादून: किशोरी से छेड़छाड़, पीटा

दुकान से सामान खरीदने गई किशोरी से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर किशोरी को पीटा और कपड़े फाड़ने का प्रयास किया। पीड़िता के स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि घर से पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई उनकी 16 वर्षीय बेटी से एक युवक ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर पीटा। घटना की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे।

आरोप है कि युवक ने उन पर भी हमला किया। इसके बाद भीड़ एकत्र होने पर आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। नेहरू कालोनी थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। घटना मोहकमपुर क्षेत्र की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Roorkee News: रुड़की में तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, अचानक युवती ने अपने प्रेमी पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट