नारसन, जेएनएन। नारसन के टिकोला कला गांव में चल रही कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान अखाड़े में उतरे एक पहलवान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पहलवान के सिर पर चोट लगी। पहलवान के परिजनों की ओर से मामले में अभी तक कोई तहरीर दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि यदि कोई तहरीर मिलती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

नारसन क्षेत्र के टिकोला गांव के पास इनामी कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। प्रतियोगिता में नारसन खुर्द निवासी 22 वर्षीय पहलवान राजकुमार उर्फ राजू भी कुश्ती के लिए अखाड़े में उतरा था। उसकी भिड़ंत उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी एक पहलवान से थी। बताया जा रहा है कि अखाड़े में कुश्ती के लिए उतरे पहलवान राजकुमार उर्फ राजू को उत्तर प्रदेश के पहलवान ने सिर के बल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इससे राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पहलवान को पहले तो नारसन के एक अस्पताल ले जाया गया, यहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। रुड़की सिविल अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान का कहना है कि राजकुमार के परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान पहलवान के घायल होने और बाद में मौत का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा में बही विवाहिता, तलाश जारी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस