Move to Jagran APP

मकान मालिक ने शव को नहीं लाने दिया घर, स्वजनों को शव के साथ श्मशान में गुजारनी पड़ी रात

रुड़की के सलेमपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। रुड़की में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कोरोना का डर दिखाकर मकान मालिक ने शव को घर नहीं लाने दिया। इस स्वजनों को शव के साथ पूरी रात श्‍मशान पर गुजारनी पड़ी।

By Edited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 11:14 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 10:08 AM (IST)
मकान मालिक ने शव को नहीं लाने दिया घर, स्वजनों को शव के साथ श्मशान में गुजारनी पड़ी रात
एक मकान मालिक ने शव को घर नहीं लाने दिया। स्वजनों को रात श्‍मशान पर गुजारनी पड़ी।

रुड़की, जेएनएन। रुड़की के सलेमपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। रुड़की में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कोरोना का डर दिखाकर मकान मालिक ने शव को घर नहीं लाने दिया। इस पर स्वजनों को शव के साथ पूरी रात श्‍मशान पर गुजारनी पड़ी।

loksabha election banner

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, मामला रुड़की के सलेमपुर का है। यहां बिहार के सासाराम जिले के एक गांव निवासी व्यक्ति रुड़की के औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करता था। वह रुड़की के सलेमपुर क्षेत्र में पत्नी और भाई के साथ रहता था। दो दिन पहले अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। इस स्‍वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने उसकी हार्ट अटैक से मौत की बात कही। मकान मालिक को जब युवक की मौत का पता चला तो उसने कोरोना का डर दिखाते हुए शव को घर लाने से मना कर दिया। स्वजन शव को लेकर रुड़की के श्मशान घाट पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने शव के साथ पूरी रात बिताई। 

इसकी जानकारी जब स्थानीय पार्षद संजीव राय उर्फ टोनी, देशबंधु को मिली तो वह श्मशान घाट पर पहुंचे। रात में ही बनारस (उत्‍तर प्रदेश) से उनके स्वजन भी आ गए। पार्षद संजीव राय ने बताया कि सुबह स्वजन शव को कनखल ले गए। यहां पर शव का अंतिम संस्कार किया गया। इसके बाद परिवार यहां से पलायन कर गया। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दुकान पर बैठी महिला से कुंडल लूट भागे बदमाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.