Move to Jagran APP

हरिद्वार में दुकान पर बैठी महिला से कुंडल लूट भागे बदमाश

कनखल में एक दुकानदार महिला से दिनदहाड़े दो बदमाश कुंडल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चलाकर चेकिंग की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने उनका हुलिया जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 06:11 PM (IST)
हरिद्वार में दुकान पर बैठी महिला से कुंडल लूट भागे बदमाश
पुलिस उनका हुलिया जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है।

हरिद्वार,जेएनएन। कनखल में एक दुकानदार महिला से दिनदहाड़े दो बदमाश कुंडल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चलाकर चेकिंग की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस उनका हुलिया जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। पुलिस के मुताबिक कनखल रामकृष्ण मिशन रोड पर भावना प्रोविजन स्टोर के नाम से बृजभूषण की दुकान है। 

loksabha election banner

गुरुवार की दोपहर बृजभूषण की पत्नी सुनीता दुकान पर बैठी हुई थी। बाइक सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे। एक युवक ने सुनीता से रिफाइंड तेल का एक पैकेट मांगा। जबकि दूसरा युवक दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा। सुनीता ने जैसे ही तेल का पैकेट युवक को पकड़ाया, तभी उसने झपट्टा मारकर सुनीता के कान से कुंडल झपट लिया। पलक झपकते ही वह अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। कुंडल लूट की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक आनंद मेहरा ने मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। सुनीता ने बताया कि दोनों बदमाश रामकृष्ण मिशन अस्पताल की ओर फरार हुए हैं। एक पुलिस टीम रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई।

यह भी पढ़ें: सराफ से हुई लूट में पुलिस की आठ टीम गठित, आरोपितों की धरपकड़ के लिए खंगाले जा रहे सीसीटीवी

वायरलैस पर सूचना प्रसारित होने के बाद शहर भर में पुलिस ने अभियान चलाकर संदिग्ध बाइक सवारों की चेकिंग की। शाम तक छानबीन में बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बदमाश शंकराचार्य चौक की ओर से हाईवे पर गए हैं। कार्यवाहक थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि फुटेज से मिले हुलिये के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: महिला पार्षद पर हमले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.